होम / Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ में महिला के साथ दुष्कर्म! हत्या कर शव को नाले में फेंक आरोपी हुए फरार

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ में महिला के साथ दुष्कर्म! हत्या कर शव को नाले में फेंक आरोपी हुए फरार

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 21, 2024, 3:26 pm IST

Chhattisgarh News

India News Chhattisgarh(इंडिया न्यूज), Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के ग्राम भभरी में 30 फीट गहरी खाई में मिली अज्ञात महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 72 घंटे के अंदर सुलझा ली है। मृतका के साथ पहले दुष्कर्म किया गया था। फिर महिला ने पैसे की मांग की। पैसे नहीं देने पर मृतका ने आरोपियों को दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी। इससे डरकर दोनों आरोपियों ने महिला की मारपीट और गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस से बचने के लिए उन्होंने महिला के शव को खाई में फेंक दिया और फरार हो गए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, 18 सितंबर को थाना सिटी कोतवाली जशपुर को सूचना मिली कि ग्राम भभरी गौरकीना जंगल नाला में एक अज्ञात महिला का शव पड़ा है। इस सूचना पर सिटी कोतवाली जशपुर स्टाफ ने मौके पर जाकर मुखबिर सोहन राम भगत की रिपोर्ट पर कार्रवाई की।

महिला पर धारदार या ठोस चीज से हमला

जांच में पता चला कि 17 सितंबर की रात अज्ञात व्यक्ति ने अज्ञात महिला पर धारदार या ठोस चीज से हमला कर उसकी हत्या कर दी पुलिस टीम ने मुख्य आरोपी राजेंद्र राम मिंज को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और अपने साथी संजय राम भगत के साथ मिलकर अपराध करने की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि वह मृतका को पहले से जानता था और कभी-कभी उसके साथ काम भी करता था। जान-पहचान के कारण राजेंद्र राम मिंज कभी-कभी उसके किराए के मकान में भी आता-जाता था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT