होम / Corona: 8 महीने बाद गाजियाबाद में कोरोना की फिर से एंट्री, पार्षद मिले संक्रमित

Corona: 8 महीने बाद गाजियाबाद में कोरोना की फिर से एंट्री, पार्षद मिले संक्रमित

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 21, 2023, 12:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Corona: आठ महिने बाद कोरोना ने देश में फिर एंट्री दे दी है। शास्त्रीनगर के महेंद्रा एन्क्लेव में रहने वाले नगर निगम भाजपा पार्षद दल के और वार्ड 47 के पार्षद अमित त्यागी बुधवार को कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। वहीं,  दो साल के बाद बाद जिले में कोरोना का नया केस मिलने के साथ ही स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है।

पार्षद अमित त्यागी हुए कोरोना संक्रमित

बता दें कि, विभाग के चिकित्सकों ने फोन करके संक्रमित पार्षद से उनकी सेहत के बारे में पूछताछ किया है। अमित ने बताया कि,  खांसी, जुकाम और बुखार होने पर उन्होंने प्राइवेट चिकित्सक को दिखाया था। इसके साथ ही उन्होंने एंटीजन जांच की तो वह पॉजिटिव आई। पुष्टि के लिए आरटीपीसीआर जांच को सैंपल भी भेजा गया है। बुधवार शाम को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। होमआइसोलेशन में उनका इलाज शुरू कर दिया गया है।

 मरीजों की कोरोना जांच हुआ अनिवार्य 

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. आर के गुप्ता ने जिले में कोरोना के इस नया केस मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि, कोरोना के नए वैरिएंट जेएन 1 को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। इसके साथ ही सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में खांसी, बुखार और सांस के मरीजों की कोरोना जांच भी अनिवार्य कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT