होम / BCCI Selection Committee: बीसीसीआई ने नयी चयन समिति का किया ऐलान, चेतन शर्मा इस बार भी होंगे इस समिति के अध्यक्ष

BCCI Selection Committee: बीसीसीआई ने नयी चयन समिति का किया ऐलान, चेतन शर्मा इस बार भी होंगे इस समिति के अध्यक्ष

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 7, 2023, 5:42 pm IST

2022 में भारत के T-20 विश्व कप हारने के बाद, 18 नवंबर को चेतन शर्मा समेत पूरी सिलेक्शन कमिटी को बर्खास्त कर दिया गया था। जिसके बाद बीसीसीआई ने नयी कमिटी बनाने के लिए आवेदन मांगे थे जिस पर बोर्ड को 600 आवेदन प्राप्त हुए। चेतन शर्मा को दोबारा से ऑल इंडिया सीनियर मेन सिलेक्शन कमिटी का अध्यक्ष बनाया गया है। चेतन 2020 से इस कमिटी के अध्यक्ष है।

बीसीसीआई ने जारी किए अपने मीडिया एडवाइजरी में कहा “सुश्री सुलक्षणा नाइक, श्री अशोक मल्होत्रा, और श्री जतिन परांजपे की क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) ने ऑल इंडिया सीनियर मेन सिलेक्शन कमिटी के सदस्यों के चयन के लिए एक व्यापक प्रक्रिया अपनाई। 18 नवंबर 2022 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किए गए पांच पदों के विज्ञापन के बाद बोर्ड को लगभग 600 आवेदन प्राप्त हुए।”

“उचित विचार-विमर्श और सावधानीपूर्वक विचार करने पर, CAC ने व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए 11 व्यक्तियों को शॉर्टलिस्ट किया। साक्षात्कार के आधार पर, समिति ने सीनियर मेन की राष्ट्रीय चयन समिति के लिए इन उम्मीदवारों की सिफारिश की है :- चेतन शर्मा, शिव सुंदर दास, सुब्रतो बनर्जी, सलिल अंकोला और श्रीधरन शरथ।”

“समिति ने सीनियर मेन सिलेक्शन कमिटी के अध्यक्ष की भूमिका के लिए श्री चेतन शर्मा की सिफारिश की।”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT