होम / इंग्लैंड के कप्तान बटलर ने किया ऐलान, IND vs PAK के बीच नहीं होने दूंगा टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल

इंग्लैंड के कप्तान बटलर ने किया ऐलान, IND vs PAK के बीच नहीं होने दूंगा टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : November 9, 2022, 6:43 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल भारत और पाकिस्तान के बीच हो, यह सिर्फ दोनों मुल्कों के फैन ही नहीं, बल्कि हर क्रिकेट प्रेमी ऐसा होते देखना चाहता है। वहीँ इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर इस राह में रोड़ा बनना चाहते हैं। बटलर ने ऐलान कर दिया है कि भारत-पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप का फाइनल ना हो, इसके लिए वो हर कोशिश करेंगे। इसका मतलब ये है कि वो सेमीफाइनल में भारत को हराने के लिए पूरा जोर लगाएंगे। आपको बता दें कि टी20 विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को एडिलेड में खेला जाना है। उससे ठीक पहले, इंग्लैंड के कप्तान ने यह बात कही है।

इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर ने कहा, ‘ हम नहीं चाहते हैं कि भारत-पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप का फाइनल हो इसलिए हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करेंगे कि ऐसा न हो। भारत के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले इंग्लैंड के खेमे में कैसा माहौल है? इस पर बटलर ने कहा कि हम खिताब की मजबूत दावेदार भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं और खिलाड़ी पूरे जोश में हैं।’ अब इंग्लैंड के कप्तान बटलर की इस बात में कितना दम है, इसका पता तो सेमीफाइनल के दिन ही लगेगा लेकिन, इतना तय है कि भारत का इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला कड़ा होगा।

इंग्लिश कप्तान ने कहा भारत से खेलने के लिए उत्साहित

बटलर ने आगे कहा, ‘हम भारत के खिलाफ दुनिया के बेस्ट स्टेडियम में से एक एडिलेड ओवल में सेमीफाइनल खेलने को लेकर उत्साहित हैं। यहां भारत के समर्थक बड़ी संख्या में रहेंगे।यह एक खिलाड़ी के नाते बड़ा अवसर होगा, क्योंकि आप ऐसे ही किसी मैच का हिस्सा बनना चाहते हैं।’

बटलर ने मलान और वुड की चोट पर दिया अपडेट

इंग्लैंड के कप्तान ने डेविड मलान और मार्क वुड की चोट को लेकर अपडेट दिया जो सेमीफाइनल से पहले चोटिल हो गए थे। बटलर ने इनकी चोट पर कहा, हम उन्हें पूरा आराम का मौका दे रहे हैं। ज्ञात हो, डेविड मांसपेशियों में खिंचाव के कारण श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान बाहर चले गए थे वहीं वुड भी जकड़न महसूस कर रहे हैं। बटलर ने कहा हमें अपनी मेडिकल टीम पर पूरा भरोसा है। हमें उन दोनों खिलाड़ियों पर भी पूरा भरोसा है लेकिन इसके लिए हमें कल तक का इंतजार करना होगा।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT