होम / RCB vs LSG:लखनऊ की टीम ने आखिरी गेंद पर बेंगलुरु के हाथ से छीन ली जीत, निकोलस-स्टोइनिस ने खेला बेहतरीन पारी

RCB vs LSG:लखनऊ की टीम ने आखिरी गेंद पर बेंगलुरु के हाथ से छीन ली जीत, निकोलस-स्टोइनिस ने खेला बेहतरीन पारी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 11, 2023, 2:01 am IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली:(Lucknow Super Giants beat Royal Challengers Bangalore by 1 wicket in the last ball) इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 15वें मैच में सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आखिरी गेंद पर 1 विकेट से बाजी पलट ली। निकोलस पूरन के सीजन के सबसे तेज अर्धशतक और मार्कस स्टोइनिस की विस्फोटक पारीयों  की वजह से लखनऊ सुपरजायंट्स ने रोमांचक मुकाबले की जीत हासिल की ।

  • निकलोस ने 15 बॉल मे पूरा किया अर्धशतक
  • बेंगलुरु ने किया विस्फोटक बल्लेबाजी

 

निकलोस ने 15 बॉल मे पूरा किया अर्धशतक

बता दें कि लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में सिर्फ 2 विकेट खोकर 212 रनों का लक्ष्य खड़ा किया था। उसके बाद लखनऊ के खिलाड़ी निकलोस पूरन ने 15 बॉल मे ही अर्धशतक पूरा कर लिया। इससे पहले मार्कस स्टोइनिस ने 30 बॉल में 65 रन की दमदार पारी खेली थी। लखनऊ टीम ने आखिरी ओवर के आखिरी बॉल पर अपने 9 विकेट खोकर रोमांचक जीत हासिल की।

बेंगलुरु ने किया विस्फोटक बल्लेबाजी

पहले उतरी टीम बेंगलुरु के बल्लेबाजों ने विस्फोटक रूप से बैटिंग किया था। वही विराट कोहली की बात करें तो विराट ने 61 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। फाफ डुप्लेसिस ने 79 रन और ग्लेन मैक्सवेल ने 59 रनों की पारी खेली थी।

ये भी पढ़े:- लखनऊ के सामने 213 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य, कोहली, फाफ और मैक्सवेल का गरजा बल्ला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT