होम / Sports News: श्रीलंका के खिलाफ T-20 सीरीज शुरु होने से पहले कुमार संगकारा ने संजू सैमसन को ये नसीहत दी

Sports News: श्रीलंका के खिलाफ T-20 सीरीज शुरु होने से पहले कुमार संगकारा ने संजू सैमसन को ये नसीहत दी

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : December 29, 2022, 10:57 pm IST

पूर्व श्रीलंकाई बल्लेबाज कुमार संगकारा ने संजू सैमसन को होम सीरीज से पहले शांत और बेकरार न होने की सलाह दी है। आपको बता दें की कुमार संगकारा आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल के कोच है और उन्होंने संजू सैमसन के साथ काफी समय बिताया है।

स्टार स्पोर्टस के एक शो के दौरान संगकारा ने कहा कि “उसे (संजू सैमसन) चीजों को सरल रखना है, बस बल्लेबाजी पर ध्यान देना है। आईपीएल एक बात है, भारत के लिए खेलना दूसरी बात। भारतीय पक्ष में संजू सैमसन के रूप में आपको वास्तव में किस पर ध्यान केंद्रित करना है, यह समझना है कि आपका काम क्या है। जब आप बाहर जाएं, सुनिश्चित करें कि आप तनावमुक्त हैं, आपको इस बारे में स्पष्टता है कि आप अपनी भूमिका कैसे निभाने जा रहे हैं”।

संगकारा ने आगे कहा की “उसे बाहर की स्थिति में बल्लेबाजी करनी पड़ सकती है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे उसे कहाँ फिट करना चाहते हैं। चाहे वह 5 और 6 पर शीर्ष या निचले-मध्य क्रम में बल्लेबाजी कर रहा हो, उसके पास खेल, शक्ति, स्पर्श, स्थान और मानसिकता है ताकि वह बेहतर प्रदर्शन कर सके।”

आपको बता दें की 3 जनवरी 2023 से श्रीलंका की टीम भारत के साथ तीन टी-20 और तीन वनडे मैच खेलने भारत आ रही है। इस बार संजू सैमसन को टी-20 टीम में चुना गया है, हालांकि उन्हें वनडे की टीम में स्क्वाड में जगह नहीं मिली है। फैन्स संजू सैमसन को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं देने से बीसीसीआई से नाराज रहते है, लेकिन इस बार टीम ने सैमसन को मौका दिया है। अब देखते है वो इस मौके को कैसे इस्तेमाल करते है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT