होम / T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप में ओपनिंग करते नज़र आ सकते हैं विराट कोहली

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप में ओपनिंग करते नज़र आ सकते हैं विराट कोहली

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 10, 2022, 5:23 pm IST

T20 World Cup 2022:

एशिया कप 2022 अपने आखिरी पड़ाव पर है। भारतीय फैंस निराश हैं कारण है भारत का एशिया कप से बाहर हो जाना। ऐसे में लोगों के लिए जो एक खुशी की बात है वो है कोहली का वापस फार्म में आ जाना। बता दें एशीया कप में अपनी आखिरी मैच खेलते हुए भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ कुल 212 रन बनाए थे, खास बात ये है कि विराट कोहली ने शानदार मैच का प्रदर्श करते हुए लंबे समय के बाद शतक लगाया। उन्होंने 61 गेंदों पर 200 के स्ट्राइक रेट से 122 रन बनाए थे। बड़ी बात ये है कि कोहली के बल्ले से इंटरनेशनल क्रिकेट में ये शतक 1020 दिनों के बाद आया। इस साल के एशिया कप में उन्होंने 5 मैचों में 92 की औसत से 276 रन बनाए।

विराट को करना चाहिए ओपन

बता दें अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित शर्मा रेस्ट पर थे। जिस वजह से कोहली ने केएल राहुल के साथ ओपन किया। उन्होंने इस मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी करके अपने सभी आलोचकों के मुंह बंद कर दिए हैं। विराट कोहली के इस प्रदर्शन के बाद क्रिकेट एक्सपर्ट्स उन्हें रोहित के साथ ओपन करने की सलाह दे रहे हैं। बता दें हरभजन सिंह ने कहा कि आईपीएल के दौरान कोहली ने आरसीबी के लिए कई बार ओपन किया है। उन्होंने साल 2016 के आईपीएल में ओपन करते हुए 921 रन बनाए थे। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को यह सोचना चाहिए कि क्या विश्व कप में रोहित-विराट को ओपन करना चाहिए या नहीं।

 

गावस्कर ने विराट के ओपनिंग को लेकर कही ये बात

इतना ही नहीं गावस्कर ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी गावस्कर का कहना है कि विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम बार रोहित के साथ ओपन किया था और अब विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ यह पारी खेल कर भारतीय टीम सेलेक्टर्स, कप्तान और कोच को एक तीसरा ओपनर दे दिया है। टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के पास अब रोहित, राहुल के अलावा विराट के रूप में तीसरा ओपनर भी मौजूद होगा।

 

भारत के लिए ओपन कर सकते हैं विराट कोहली

गौरतलब है इस साल अक्टूबर के महीने में टी20 विश्व कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होना है। केएल राहुल इंजरी के बाद से फॉर्म में नहीं है। टीम इंडिया के सेलेक्टर्स के लिए एक परफेक्ट ओपनिंग जोड़ी को चुनना मुश्किल होगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की रोहित-राहुल या रोहित-विराट इन दो जोड़ियों में से कौन भारत के लिए ओपन करता है।

 

ये भी पढें – टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की टीम का चयन 16 सितंबर को, जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल को फिटनेस टेस्ट के लिए बुलाया गया एनसीए

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nearby Hill Station in Delhi: दिल्ली की गर्मी को अब कहें बाय-बाय, बैग पैक कर निकल जाएं पास के इन ठंडे हिल स्टेशनों पर 
Dubai Weather Forecast: भारी बारिश के कारण अबू धाबी के कई इलाके जलमग्न, दुबई हवाई अड्डों ने जारी की एडवाइजरी- indianews
US Presidential Election 2024: कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति? जिंदा नास्त्रेदमस ने की ये चौकाने वाली भविष्यवाणी-Indianews
डांस दीवाने 4 के सेट पर Karan Kundrra-Arjun Bijlani ने बढ़ाया पारा, करी ये हरकत-Indianews
Tripura: त्रिपुरा ने ईंधन की बिक्री पर लगाया प्रतिबंध, जानें वजह-Indianews
Delhi Women Commission: स्वाती मालीवाल ने की एलजी के फैसले की आलोचना, जानें क्या कहा-Indianews
Covishield Case: कोविशील्ड वैक्सीन लेते ही गई थी युवती की जान, माता-पिता ने सीरम इंस्टीट्यूट को लेकर उठाया ये कदम-Indianews
ADVERTISEMENT