होम / Delhi Crime: 21 वर्षीय युवक ने की महिला की नृशंस हत्या, 50 बार मारा चाकू फिर निकाल ली आंखें; हुआ गिरफ्तार

Delhi Crime: 21 वर्षीय युवक ने की महिला की नृशंस हत्या, 50 बार मारा चाकू फिर निकाल ली आंखें; हुआ गिरफ्तार

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 30, 2024, 12:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Crime: उत्तर-पश्चिमी दिल्ली की शकूर बस्ती में चाकू के घावों से भरा एक महिला का शव मिलने के चार दिन बाद, पुलिस ने हत्या के आरोप में 21 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। शख्स ने दावा किया है कि महिला के साथ उसकी पहले से दोस्ती थी, लेकिन पिछले कुछ समय से उसने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी थी। उसने आखिरी मुलाकात के बहाने उसे एक सुनसान इलाके में बुलाया और उस पर करीब 50 बार चाकू से वार किया।

100 घटे तक देखी गई सीसीटीवी फुटेज

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव 25 जनवरी को दोपहर 1.30 बजे शकूर बस्ती में रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला था। 100 घंटे की फ़ुटेज की समीक्षा करने और गहन जांच करने के बाद, पुलिस ने संदिग्ध की पहचान की। उसे पकड़ लिया गया और उसने अपराध कबूल कर लिया। आरोपी की पहचान बुद्ध विहार निवासी पांडव कुमार (21) के रूप में हुई। वह मजदूरी करता है। अधिकारी ने कहा, “कुमार को बुध विहार से पकड़ा गया। वह अपने किराए के आवास से भागने की योजना बना रहा था।”

डेढ़ साल से थी महिला से दोस्ती

डीसीपी (आउटर) जिमी चिरम ने कहा कि पूछताछ के दौरान कुमार ने दावा किया कि वह पिछले डेढ़ साल से महिला से दोस्त था। वह उनसे बिहार में अपने पैतृक गांव में मिले थे क्योंकि उनकी बड़ी बहन की शादी वहीं हुई थी। अधिकारी ने कहा, “पिछले कुछ महीनों के दौरान, उसे संदेह हुआ कि पीड़िता के कई संबंध थे और वह उसे नजरअंदाज कर रही थी। इसलिए, उसने उसे मारने का फैसला किया।”

निकाल ली आंखे

कुमार ने अपनी योजना को अंजाम देने के लिए रानी बाग मार्केट में एक स्थानीय विक्रेता से दो चाकू खरीदे थे। 24 जनवरी को उसने महिला को बुध विहार नाला पर बुलाया और किराये के मकान में साथ रहने को कहा। उसके इनकार करने के बाद, वह उसे एक सुनसान रेलवे यार्ड में ले गया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। एक पुलिसकर्मी ने कहा कि शरीर का कोई भी हिस्सा ऐसा नहीं था जिस पर चाकू या कटे का निशान न हो।

यह भी पढ़ेंः-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT