होम / BJP Executive Meeting मोदी के बोल्ड स्टेप से अर्थव्यवस्था को पहुंचा लाभ : नड्डा

BJP Executive Meeting मोदी के बोल्ड स्टेप से अर्थव्यवस्था को पहुंचा लाभ : नड्डा

Amit Sood • LAST UPDATED : November 7, 2021, 1:41 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
BJP Executive Meeting भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत सभी बड़े नेता मौजूद हैं। इस दौरान पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी ने महामारी के बीच बोल्ड स्टेप लिए, जिससे अर्थव्यवस्था को फायदा पहुंचा। लॉकडाउन जैसा कड़ा फैसला पीएम मोदी ने लिया और लॉकडाउन के तीन महीने के भीतर लोगों को सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई गई जोकि एक बड़ी बात है।

ट्रैक, टेस्ट और ट्रीट का किया गया पालन (BJP Executive Meeting)

नड्डा ने कहा कि कोविड से लड़ने के लिए तीन T (ट्रैक, टेस्ट और ट्रीट) मेथड का पालन किया गया। प्रधानमंत्री ने जो कोरोना काल के दौरान जनता के लिए किया उसकी चहुंओर तारीफ हुई है।

प्रतिभागियों का डिजिटल पंजीकरण (BJP Executive Meeting)

बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पीएम मोदी ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक का उद्घाटन किया है। इसमें एक अनोखी पहल हुई है, जिसमें सारे प्रतिभागियों का डिजिटल पंजीकरण हुआ है। बैठक में 342 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि जब 2014 में हमारी सरकार आई तो किसानों के लिए बजट में मात्र 23,000 करोड़ रुपए व्यय करने की व्यवस्था थी, लेकिन पिछली बार वित्तमंत्री ने जो बजट पेश किया, उसमें किसानों के लिए 1 लाख, 23 हजार करोड़ रुपए की व्यवस्था की गई।

Read More :Farmers Hostage BJP Leader रोहतक में भाजपा नेताओं को किसानों ने मंदिर में बनाया बंधक

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT