होम / Delhi Airport News: कोहरे की चपेट में दिल्ली एयरपोर्ट, 30 फ्लाइट्स लेट 5 डायवर्ट

Delhi Airport News: कोहरे की चपेट में दिल्ली एयरपोर्ट, 30 फ्लाइट्स लेट 5 डायवर्ट

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 26, 2023, 11:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi Airport News: राजधानी दिल्ली में कोहरे का असर अब हवाई यात्रा में भी देखने लगा है। दिल्ली एयरपोर्ट पर मंगलवार सुबह घना कोहरे की वजह से विजिबिलिटी महज 50 मीटर रही। जिसके चलते कई उड़ाने प्रभावित हुई। इसके अलावा कोहरे के कारण करीब 30 उड़ानों में देरी हुई है।

कोहरे और उड़ानों को लेकर अधिकारियों ने बताया कि विजिबिलिटी कम होने की वजह से इंडिगो और स्पाइसजेट की एक-एक उड़ान को जयपुर डायवर्ट किया गया। वहीं एजेंसियों के हवाले से खबर मिली है कि अब तक, दिल्ली हवाई अड्डे पर मौसम की स्थिति के कारण सुबह 8:30 से 10:00 बजे तक पांच उड़ानें जयपुर के लिए डायवर्ट हो गई।

मालूम हो कि दिल्ली में पिछले दो दिनों से लगातार कोहरा रहा। बुधवार को भी बहुत घना कोहरा हो सकता है। जिसके चलते मौसम विभाग ने बुधवार के लिए आरेंज अलर्ट और उससे अगले दिन येलो अलर्ट जारी कर वाहन चालकों को कोहरे से सतर्क रहने की सलाह दी है। वहीं, हल्की ठंडी हवा चलने के कारण न्यूनतम तापमान में थोड़ी गिरावट हुई है। दिल्ली में इस वक्त न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहा। अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Also Read…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT