होम / Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में फिर हुई लड़कियों के बीच हाथापाई, DMRC ने की अपील

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में फिर हुई लड़कियों के बीच हाथापाई, DMRC ने की अपील

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 24, 2024, 1:55 pm IST

Delhi Metro Viral Video

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें दो लड़कियों के बीच जोरदार हाथापाई देखी जा सकती है। इस वीडियो में दोनों लड़कियां किसी बात पर कहासुनी करती नजर आती हैं, जो जल्द ही हिंसक रूप ले लेती है। घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों की ओर से इस पर लगातार मजेदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

Himachal News: कांस्टेबल की पत्नी ने कई पुलिस अफसरों पर लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

‘मेरे ऊपर हाथ उठाती है, अब जेल जाएगी’

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मेट्रो के गेट के पास खड़ी एक लड़की, सीट पर बैठी दूसरी लड़की से कहती है, “तुझे जिसे बुलाना है, उसे बुला,” और फिर उसे धक्का दे देती है। इसके जवाब में दूसरी लड़की गेट के पास खड़ी लड़की को मारने लगती है। इस पर पहली लड़की भी पलटवार करते हुए उसे थप्पड़ मार देती है और कहती है, “मेरे ऊपर हाथ उठाती है, अब तू जेल जाएगी।” इसके बाद दूसरी लड़की ने उसे गिराने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान पहली लड़की खुद को एक सिंगर बताते हुए उसे धमकी देती है कि वह उसे फोड़ देगी और गिरफ्तार करवा देगी।

नियम तोड़ने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

हालांकि, यह वीडियो कब और किस रूट का है, इसकी पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है, लेकिन यह जरूर है कि वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) की ओर से इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कई बार अपील की जा चुकी है कि यात्री मेट्रो के अंदर वीडियो या रील्स न बनाएं और किसी भी उपद्रवी घटना में शामिल न हों। DMRC ने नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और जुर्माने की चेतावनी भी दी है, बावजूद इसके इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाओं के बीच डीएमआरसी की चिंता एक बार फिर से बढ़ गई है। मेट्रो प्रशासन ने एक बार फिर यात्रियों से अपील की है कि वे सार्वजनिक परिवहन में अनुशासन बनाए रखें और किसी भी अप्रिय स्थिति से बचें।

CM Atishi Visit Hanuman Mandir: दिल्ली की CM आतिशी ने की पूजा, कहा- बजरंग बली ने हर संकट में की AAP की रक्षा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tirupati Prasad Row: डिंपल यादव के आरोपों पर BJP विधायक अमित अग्रवाल का पलटवार, बोले- ‘यादव वंश ही बनाता है …’
Tirupati Balaji: क्या मंदिर में हुआ घी घोटाला था मुस्लिमों की सोची-समझी साजिश, खुलासा के बाद दुनियाभर के हिन्दुओं के उड़ गए होश
क्या मारा इजरायल का सबसे बड़ा दुश्मन? रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, बता दी सच्चाई
तिरुपति मंदिर में जानवरों की चर्बी विवाद के बाद भी नहीं कम हुई लोगों की आस्था, 4 दिन में बिके इतने लाख लड्डू
इस मुस्लिम देश ने लगाई UN की वाट…,जानें ऐसा क्या किया कि दुनिया भर के ताकतवर देशों के झुके सर, अमेरिका भी रह गया सन्न
Motihari News: जितिया स्नान के लिए मां संग गई बच्चियों की डूबने से मौत! 3 मासूम ने गवाई जान
पेशाब जाने पर दिख रहें हैं 4 गंभीर बदलाव, समझ जाएं बढ़ गया है Uric Acid, आप भी 90 फीसदी लोगों की तरह साधारण समझकर ना करें इग्नोर
ADVERTISEMENT