होम / Delhi Train-Flight Delay: घने कोहरे के आगोश में दिल्ली-एनसीआर, कई ट्रेनें और फ्लाइट लेट

Delhi Train-Flight Delay: घने कोहरे के आगोश में दिल्ली-एनसीआर, कई ट्रेनें और फ्लाइट लेट

Reepu kumari • LAST UPDATED : January 31, 2024, 8:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Delhi Train-Flight Delay: आज सुबह से ही दिल्ली – NCR पर घने कोहरे की परत चढ़ी हुई है। तड़के सुबह से ही राजधानी का यही हाल है। जिसकी वजह से विजिबिलिटी जीरो हो गई है। जिसकी वजह से सड़क पर चार कदम दूर चल रहा आदमी भी नहीं दिख रहा। अगर आप दिल्ली में सुबह के समय घर से बाहर निकल रहे हैं तो संभल कर गाड़ी चलाएं। घने कोहरे का असर दिल्ली को आने वाली और दिल्ली पहुंचने वाली कई ट्रेनें और फ्लाइट देर से चली हैं। कड़ाके की ठंड में यात्री स्टेशन पर और एयरपोर्ट पर परेशान हो रहे हैं।

दिल्ली में मौसम

दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। जबकि अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। पूरे दिन पारा का स्तर 18 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने और हवा की गति 3.12 के आसपास रहने की उम्मीद है। हवा 8.28 की रफ्तार के साथ 133 डिग्री के आसपास चलेगी। सूर्योदय का समय सुबह 07:10 बजे है, जबकि यह बुधवार को शाम 05:58 बजे अस्त होगा। सात दिवसीय मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, दिल्ली में तापमान बुधवार को 11 डिग्री सेल्सियस, गुरुवार को 14 डिग्री सेल्सियस, शुक्रवार को 12 डिग्री सेल्सियस, शनिवार को 13 डिग्री सेल्सियस, रविवार को 16 डिग्री सेल्सियस, 15 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना है। सोमवार को और मंगलवार को 14 डिग्री से। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शीतलहर और कोहरा देखने को मिला।

कई ट्रेनें लेट 

घने कोहरे के कारण आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनें विलंबित और रद्द होने से यात्रियों को कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

यही हाल बीते मंगलवार को भी था। जब खराब मौसम के कारण कई ट्रेनें लेट हो गईं।

कई उड़ानें प्रभावित 

मौसम के बिगड़े मिजाज के कारण IGI एयरपोर्ट पर कई उड़ानें लेट हो हैं। राष्ट्रीय राजधानी में शीतलहर और घना कोहरा जारी है। वीडियो धौला कुआं क्षेत्र से है।

 

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heat Wave: कई राज्यों में पारा 45 के पार, 8 राज्यों में लू की चेतावनी; जला देने वाली गर्मी में ऐसे रखें खुद को सुरक्षित- indianews
MS Dhoni: धोनी के पैर के इंजरी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टर के मनाही के बावजूद नहीं रूक रहे माही-Indianews
Prajwal Revanna Case: आज जांच दल के सामने पेश नहीं होंगे प्रजव्ल रेवन्ना? बीजेपी ने दिया ये तर्क-Indianews
जानिए क्या कहते हैं मूलांक 7 वालों के सितारे, कैसा रहेगा यह साल
पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के साथ Shah Rukh के खास पल, देखें फैंस का रिएक्शन -Indianews
Suryakumar Yadav: सूर्य की आंधी में उड़ा SRH, वानखेड़े स्टेडियम में रचा इतिहास-Indianews
Hamas Israel War: इजरायल का राफा पर हवाई हमला शरु, संघर्ष विराम समझौते को स्वीकार करने के कुछ ही घंटो बाद आक्रमण – indianews
ADVERTISEMENT