होम / Drug Smuggling Exposed : एमबीए पास घर में ही बनाता था ड्रग्स

Drug Smuggling Exposed : एमबीए पास घर में ही बनाता था ड्रग्स

India News Editor • LAST UPDATED : November 5, 2021, 3:56 pm IST

Drug Smuggling Exposed पुलिस ने किया गिरफ्तार, करोड़ों रुपए की हेरोइन बरामद
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Drug Smuggling Exposed बाहरी उत्तरी जिला पुलिस के नारकोटिक्स दस्ते ने आॅपरेशन स्पाइडर के तहत नशा बेचने वालो की कमर तोड़ रखी है। इस आॅपरेशन के तहत छोटे से लेकर बड़े अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। इसी आॅपरेशन में सफलता की एक और कड़ी जुड़ गई है और नारकोटिक्स दस्ते ने उच्च गुणवत्ता की 6 किलो हेरोइन बरामद की है जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 18 करोड़ रुपए आंकी गई है।

Drug Smuggling Exposed दो सप्ताह पहले भी पकड़ी थी हेरोइन

करीब 2 हफ्ते पहले ही इसी नारकोटिक्स दस्ते ने एक किलो हेरोइन पकड़ी थी जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए थी। बरामद हेरोइन के साथ 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है जिनमे पकड़े गए शख्स का नाम आसिम (19 वर्ष, बरेली, उत्तर प्रदेश) हैं जो ड्रग्स किंग के नाम से मशहूर तैमूर खान उर्फ भोला के भाइयों वासिम और सलमान का गुर्गा है।

दूसरे शख्स का नाम वरुण (निवासी मुकुंदपुर ,उम्र 28 साल ) है जो दिल्ली में सुल्तानपुरी के ड्रग माफिया दिनेश का सप्लायर है।

Drug Smuggling Exposed 9 मामलों में वांछित है आरोपी

पूछताछ से मालूम चला है कि ड्रग्स किंग तैमूर खान उर्फ भोला 9 केस में वांछित था और उसे दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने सितंबर 2021 में सीलमपुर दिल्ली से गिरफ्तार किया था और उस पर 1.5 लाख रुपए का इनाम था। भोला ने एमबीए किया हुआ है।

Also Read : Air Pollution Neck Problem गले में जलन और सिरदर्द की शिकायत

Connect Us : Facebook Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT