होम / बिजनौर में कपड़े के शोरूम में लगी आग, चेचिंग रूम से पूरे शोरूम में फैली, ये बताया जा रहा आग लगने का कारण…

बिजनौर में कपड़े के शोरूम में लगी आग, चेचिंग रूम से पूरे शोरूम में फैली, ये बताया जा रहा आग लगने का कारण…

India News Desk • LAST UPDATED : May 15, 2022, 7:45 pm IST
  • शार्ट-सर्किट बताया जा रहा है आग लगने का कारण
  • पहले चेचिंग रूम में लगी थी आग
  • शास्त्री चौक से सेंट मेरीज चौराहे तक आवागमन बंद

रविवार को उत्तर प्रदेश के बिजनौर में करीब साढ़े 12 बजे कपड़े के शोरूम में आग लग (Fire in clothes showroom of Bijnor) गई। शोरूम के स्टाफ ने आग लगने का कारण शार्ट सर्किट (short circuit) बताया है। शाम तक काबू पर काबू पाने के प्रसास जारी थे। वहीं शास्त्री चौक (Shastri Chowk) से सेंट मेरीज चौराहे (Sent Mary’s Crossroads) तक आवागमन बंद किया गया है।

इंडिया न्यूज, उत्तर प्रदेश Bijnor fire News। दिल्ली के मंडुका में आग के बाद अब बुलंदशहर के एक शोरूम को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। आग लगते ही शोरूम में भदगड़ मच गई। देखते ही देखते आग बढ़ती चली गई। आग रिलायंस ट्रेंडस के शोरूम (Reliance Trends Showroom) में लगी थी। आसपास के लोगों ने आग पर काबू पाने का काफी प्रयास किया।

वहीं अमरोहा (Amroha) व मुरादाबाद (Moradabad) से पानी के टैंकर भी मंगाए गए। आग बुझाने को जेसीबी (JCB) से शोरूम की चारों ओर की दीवार भी तोड़ी गई। गनीमत रही कि इस दौरान किसी भी प्रकार की जन हानी नहीं हुई। आग लगने का कारण शार्ट-सर्किट बताया गया है।

पहले चेचिंग रूम में लगी थी आग

बिजनौर में मेरठ-पौड़ी हाइवे स्थित नजीबाबाद मार्ग (Meerut-Pauri highway in Bijnor) पर रिलायंस ट्रेंडस का शोरूम है। जिसमें रविवार की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे के बाद शार्ट-सर्किट से शोरूम के चेचिंग रूम में आग लगी। आग लगने के बाद शोरूम में अफरा-तफरी मच गई।

शोरूम स्टाफ ने अग्निशमन यंत्रों से आग बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। दमकल विभाग (fire department) को सूचना दी गई। आग लगने के बाद शोरूम में अफरा-तफरी मच गई।

शास्त्री चौक से सेंट मेरीज चौराहे तक आवागमन बंद

आग ग्रांउड फ्लोर (Ground Floor) से फर्स्ट फ्लोर (First Floor) तक पहुंच गई। आग पर काबू पाने के लिए शोरूम की चारों ओर की दीवारें भी तोड़ी गई। शाम तक भी आग बुझाने का काम चल रहा था।

इस दौरान पुलिस व अग्निशमन विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। वहीं शास्त्री चौक से सेंट मेरीज चौराहे तक आवागमन बंद कर दिया गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग के कारणों को पता लगाया जा रहा है। शोरूम पर उनके विभाग की एनओसी (NOC) थी या नही। इसकी भी जांच की जा रही है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : मारकंडा नदी में डूबने से हरियाणा के दो युवकों की मौत, गर्मी से निजात पाने के लिए उतरे थे नहाने, जानें कैसे हुआ हादसा?

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव फेज 2 के मतदान में ये करोड़पति और सबसे गरीब उम्मीदवार के नाम हैं शामिल, जानें कुल संपत्ति-Indianews
Petrol Diesel Price: 26 अप्रैल का पेट्रोल-डीजल रेट, जानें देशभर कच्चे तेल का भाव-indianews  
एन्क्रिप्शन हटाने पर किया मजबूर तो छोड़ देंगे भारत, जानें Whatsapp ने दिल्ली HC को क्यों दी ये चेतावनी-Indianews
Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews
Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews
14 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौटेंगे Fardeen Khan, इस तरह मिला था हीरामंडी में रोल -Indianews
ADVERTISEMENT