होम / Indian Maritime University Vacancy: ​इंडियन मैरीटाइम यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर बनने का शानदार मौका,लास्ट डेट से पहले कर दें अप्लाई

Indian Maritime University Vacancy: ​इंडियन मैरीटाइम यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर बनने का शानदार मौका,लास्ट डेट से पहले कर दें अप्लाई

Mohini • LAST UPDATED : May 2, 2023, 12:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज) Indian Maritime University Vacancy 2023, दिल्ली: यदि आप प्रोफेसर के पद पर नौकरी की तलाश कर रहें हैं तो आपकी तलाश यहां समाप्त हो सकती हैं। बता दें कि इंडियन मैरीटाइम यूनिवर्सिटी ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसके अनुसार संस्थान में फैकल्टी के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.imu.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 4 मई है। जबकि आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 9 मई 2023 है।

​इंडियन मैरीटाइम यूनिवर्सिटी भर्ती विवरण

ये भर्ती इंडियन मैरीटाइम यूनिवर्सिटी में 26 खाली पदों को भरने के लिए आयोजित की जा रही है, जिनमें से 14 रिक्तियां एसोसिएट प्रोफेसर के पद के लिए हैं और 12 रिक्तियां सहायक प्रोफेसर के पद के लिए हैं। योग्यता सम्बन्धी जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं। वहीं शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का इंटरव्यू संभावित रूप से मई 2023 के अंतिम सप्ताह में निर्धारित किया गया है।

​इंडियन मैरीटाइम यूनिवर्सिटी आवेदन शुल्क

​इंडियन मैरीटाइम यूनिवर्सिटी में आवेदन करने वाले अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 700 हैं। जबकि अन्य सभी आवेदकों के लिए आवेदन शुल्क 1000 है।

इंडियन मैरीटाइम यूनिवर्सिटी भर्ती में ऐसे करें आवेदन

इस भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.imu.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन पत्र जमा करने के बाद उसकी हार्ड कॉपी नीचे बाते गए पते पर भेजना होगा।

इस पते पर भेजें आवेदन पत्र

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी रजिस्ट्रार, भारतीय समुद्री विश्वविद्यालय, सेमेनचेरी, शोलिंगनल्लूर पोस्ट, चेन्नई-600119 के पते पर भेजना होगा।

Also read: अब इंग्लिश मीडियम में पढ़ेंगे सरकारी स्कूल के बच्चें, 80 इंग्लिश मीडियम स्कूलों की मिलेगी सौगात,जानिए कहां

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT