होम / Adivi Seshs Starrer Film Major की रिलीज डेट पोस्पोन हुई

Adivi Seshs Starrer Film Major की रिलीज डेट पोस्पोन हुई

Prachi • LAST UPDATED : January 25, 2022, 12:51 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Adivi Seshs Starrer Film Major: देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में इसका असर फिल्म फिल्म इंडस्ट्री पर देखने को मिल रहा है। ऐसे में कई निर्माता और निर्देशक अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर रहे हैं। ऐसे में ताजा जानकारी के अनुसार एक्टर अदिवि शेष (Adivi Seshs) की फिल्म मेजर (Major) एक बार फिर से पोस्टपोन हो गई है। फिल्म के मेकर्स ने एक आधिकारिक बयान जारी कर ये ऐलान किया है।

बयान में कहा गया है कि भारत के कई हिस्सों में प्रतिबंध लगने और इस स्थिति को देखते हुए मेजर की रिलीज डेट को पोस्टपोन (Postponed) कर रहे है। मेकर्स ने कहा कि ये फिल्म इंडिया के लिए बनाई गई है और जब देश में स्थिति सुधरेगी तभी वो फिल्म को रिलीज करेंगे। तब तक उन्होंने देशवासियों से खुद और अपनों को सेफ रखने के लिए कहा है।

(Adivi Seshs Starrer Film Major) मेजर संदीप उन्नीकृष्णन ने मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में कई बंधकों की जान बचाई थी

ये फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Major Sandeep Unnikrishnan) के जीवन पर आधारित है। उन्होंने 26 नवंबर, 2008 को मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में कई बंधकों की जान बचाई थी। हालांकि बाद में आतंकवादियों की गोलियों से वो शहीद हो गए। ये फिल्म उन्हीं के बलिदान, साहस और गौरव की गाथा दिखाएगी।

साउथ एक्टर अदिवी शेष इस फिल्म में मेजर संदीप का रोल कर रहे हैं। ये बॉलीवुड में उनकी डेब्यू फिल्म भी है। पिछले दिनों एक फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी जारी हुआ था जिसमें अदिवी खुद इस फिल्म के लिए हिंदी में डबिंग कर रहे थे। बता दें कि फिल्म मेजर हिंदी, तेलुगु और मलयालम भाषा में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। हालांकि अभी आपको ये फिल्म देखने के लिए इंतजार करना होगा।

Also Read: Major की रिलीज से पहले Adivi Shesha ने लिया शहीद के माता पिता का आशीर्वाद

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT