होम / अनुपमा अभिनेता अनेरी वजानी ने शो को अलविदा कहा

अनुपमा अभिनेता अनेरी वजानी ने शो को अलविदा कहा

India News Desk • LAST UPDATED : May 25, 2022, 5:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telly Update : 
रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा टेलीविजन पर टॉप रेटेड शो में से एक है। मालविका का किरदार निभाने वाली अनेरी वजानी को भी शो में अपने सहायक किरदार और अभिनय के लिए काफी सराहना मिली है। लेकिन अब अनेरी इस डेली सोप का हिस्सा नहीं हैं। अभिनेत्री ने अपना आखिरी एपिसोड 10 दिन पहले शूट किया था और अपने किरदार में लौटने की उनकी कोई योजना नहीं है।

अनेरी ने डेली सोप को अंतिम अलविदा कह दिया है। मालविका के रूप में अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, अनेरी ने साझा किया कि जब शो के निर्माता राजन शाही ने मुक्कू के चरित्र को सुनाया, तो उन्हें एहसास हुआ कि वह एक अभिनेता के रूप में बहुत कुछ तलाश सकती हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मालविका का किरदार कुछ समय के लिए शो से गायब हो गया था और अनुपमा और अनुज की शादी के जश्न के दौरान उसे वापस लाया गया था। इस पर कमेंट करते हुए अनेरी कहती हैं कि शॉर्ट ब्रेक के बाद जब प्रोड्यूसर ने उनसे पूछा कि क्या वो वापस आना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस किरदार के लिए वापस आना होगा। वह यह भी कहती हैं, “पर अब खतम हो गया है और शो में वापस आने की कोई गुंजाइश नहीं है।

ये भी पढ़े : सामंथा ने डेडलिफ्ट में उठाया 90 किलो वजन, एक्सरसाइज के दौरान शेयर की वीडियो, देखें

ये भी पढ़े KGF 2 के निदेशक प्रशांत नील ने शेयर किया दिलचस्प पोस्टर, यश, प्रभास और जूनियर एनटीआर आ रहे है पोस्टर में नजर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT