होम / Anupamaa 11th March 2022 Written Update अनुज की एंट्री पर बैन लगाएगा वनराज, शाह हाउस में कैद होगी अनुपमा

Anupamaa 11th March 2022 Written Update अनुज की एंट्री पर बैन लगाएगा वनराज, शाह हाउस में कैद होगी अनुपमा

Prachi • LAST UPDATED : March 11, 2022, 12:33 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 11th March 2022 Written Update: टीवी की टीआरपी लिस्ट में शुमार अनुपमा (Anupamaa) सीरियल में दर्शकों को ट्विस्ट और टर्न्स काफी पसंद आ रहे हैं। हालांकि अनुपमा एक बार फिर से अपने परिवार की जिम्मेदारियों में दबने लगी है। दूसरी तरफ वनराज जानबूझकर अनुपमा को अनुज से दूर करने में लगा हुआ है।

वहीं शो में आपने अब तक देखा कि राखी दवे शाह हाउस में जमकर हंगामा मचाती है। किंजल राखी से जाने के लिए कहती है। ये बात सुनकर राखी इमोशनल हो जाती है। वहीं राखी के जाने के बाद अनुपमा वनराज से बात करती है। इसी बीच अनुपमा की जिंदगी में एक नया मोड़ आने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा तोषु की अच्छे से क्लास लगाएगी।

अनुपमा के शाह हाउस में आते ही वनराज अपने तेवर दिखाएगा

इसी बीच बा अनुपमा को अपने पास बुलाएगी। बा और वनराज ऐलान करेंगे कि अब से अनुपमा शाह परिवार में ही रहेगी। ये बात जानकर अनुपमा हैरत में पड़ जाएगी। बापूजी वनराज के इस फैसले की आलोचना करेंगे।
अनुपमा अनुज को वनराज के फैसले के बारे में बताएगी।

अनुज अनुपमा को शाह हाउस में रहने की इजाजत दे देगा। अनुज की बातें सुनकर अनुपमा रोना शुरू कर देगी। अनुज कहेगा कि किंजल को सच में अनुपमा की जरूरत है। ये बात कहते हुए अनुज भी इमोशनल हो जाएगा। जिसके बाद अनुपमा अनुज की जमकर तारीफ करेगी। अनुज और अनुपमा पैकिंग करने के लिए अपने घर चले जाएंगे।

अनुज अनुपमा के साथ शिवरात्री की पूजा करेगा

घर पर अनुज काफी उदास हो जाएगा। ऐसे में अनुपमा अनुज को सहारा देगी। अनुपमा के शाह हाउस में आते ही वनराज अपने तेवर दिखाएगा। वनराज अनुज की एंट्री पर बैन लगाएगा। वनराज दावा करेगा कि अनुज शाह हाउस में अनुपमा से नहीं मिल सकता।

जिसके बाद वनराज और अनुपमा के बीच जबरदस्त बहस हो जाएगी। वहीं अनुपमा के आने से काव्या भी चिढ़ जाएगी। काव्या वनराज को खरीखोटी सुनाएगी। वनराज के मना करने के बाद भी अनुज शाह हाउस पहुंच जाएगा। यहां पर अनुज अनुपमा के साथ शिवरात्री की पूजा करेगा।

Read More: Poonam Pandey Birthday अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं पूनम पांडे

Read More: Akshay Kumar Starrer Mission Cinderella डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म

Read More: Alia Bhatt Celebrates Gangubai Kathiawadi Success आलिया भट्ट ने जमकर खाया बर्गर और फ्रेंच फ्राइज

Read More: Aditya Narayan Shares First Picture With Daughter Tvisha बेटी के लिए सोशल मीडिया को कहा अलविदा

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT