होम / अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज कलर की मोनोकनी में दिखाएं किलर पोज, फैंस बोले- हॉटी

अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज कलर की मोनोकनी में दिखाएं किलर पोज, फैंस बोले- हॉटी

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 12, 2022, 2:45 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस को लेकर चर्चा में है। बता दें कि अभिनेत्री इन दिनों अपनी फैमिली संग मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहीं वेकेशन से अनुष्का शर्मा ने ऑरेंज मोनोकनी में अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। मोनोकनी में एक्ट्रेस का लुक इतना क्लासी और स्टनिंग है कि देखने वालों की नजरें उनपर से हट नहीं रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने मालदीव वेकेशन से शेयर की फोटो

Anushka-Sharma-Maldives
Anushka-Sharma-Maldives

बता दें कि अभिनेत्री ने इस ऑरेंज मोनोकनी संग एक्ट्रेस ने मैचिंग कलर का श्रग कैरी किया है। अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने हैट और ट्रेंडी नेकपीस के साथ कंप्लीट किया। मोनोकनी में अनुष्का शर्मा का नो मेकअप लुक सुपर ऑसम है। एक्ट्रेस ने इस लुक में अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। फर्स्ट फोटो में अनुष्का कैमरे में देखकर पोज दे रही हैं।

उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रही है। वहीं, दूसरे फोटो में वे कैमरे से थोड़ा दूरी पर खड़ी हैं। एक्ट्रेस के लुक साथ उनके फोटो के बैकग्राउंड में नीले आसमान और समंदर के खूबसूरत नजारे ने एक्ट्रेस की तस्वीरों की खूबसूरती को दोगुना कर दिया है।

फैंस कर रहे हैं कंमेट्स

वहीं सोशल मीडिया पर शेयर की गई अनुष्का की मोनोकनी फोटोज पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे है। बता दें कि महज एक घंटे के अंदर तस्वीरों  पर 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और गितनी लगातार बढ़ रही है। फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। अनुष्का के फोटोज पर फैंस वाउ, हॉटी और गार्जियस लिखकर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT