होम / Aranyak Review रवीना टंडन स्टारर सीरिज फ्लाप साबित हुई, निराशाजनक है क्लाइमेक्स

Aranyak Review रवीना टंडन स्टारर सीरिज फ्लाप साबित हुई, निराशाजनक है क्लाइमेक्स

Prachi • LAST UPDATED : December 11, 2021, 1:09 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aranyak Review: रवीना टंडन (Raveena Tandon) की नई वेब सीरिज अरण्यक (Aranyak) ओटीटी पर रिलीज हुई। इस सीरिज के जरिए रवीना ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है। डायरेक्टर विनय वाइकुल की वेब सीरिज कई रहस्यों और रोमांच से भरी है। इसके प्रोड्यूसर सिद्धार्थ राय कपूर और रोहन सिप्पी है। हालांकि, इसका अंत उतना मजेदार नहीं है, जितना होना चाहिए। आखिर में सीरिज थोड़ी फिसलती नजर आई।

लेकिन एक्टिंग के मामले में रवीना टंडन खुद को और ज्यादा एक्सप्लोर करती नजर आई। उन्होंने बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया। सीरिज में आशुतोष राणा, परमब्रत चटर्जी और जाकिर हुसैन, मेघना मलिक लीड रोल में है।  बता दें कि अभी इस सीरिज के 6 एपिसोड ही रिलीज किए गए हैं, 2 और आना बाकी है। दरअसल अरण्यक की कहानी शुरू होती है विदेशी टूरिस्ट की बेटी के कत्ल के साथ।

इस कत्ल की गुत्थी उलझती जाती है। जैसे ही सीरियल किलर का ये केस आता है उस समय कस्तूरी डोगरा यानी रवीना टंडन छुट्टी पर जाने का प्लान कर चुकी होती हैं और परमब्रत चटर्जी की एंट्री होती है। इसमें एक राक्षक का मिथक दिखाया गया है जो आधा मानव और आधा तेंदुआ है। और इसी के आसपास कहानी बुनी गई है। ये सीरिज अनुष्का शर्मा की बुलबुल और राजकुमार राव की स्त्री की भी याद दिलाती है। कहानी में कई मोड़ आते हैं और इसमें राजनीति, सीरियल दहशत और इमोशंस देखने मिलते है।

(Aranyak Review) आखिरी में कहानी कमजोर नजर आई

सीरिज को हिट बनाने लिए कई ट्विस्ट और टर्न इसमें जोड़े गए हैं, लेकिन आखिरी में कहानी कमजोर नजर आई। इसमें कई सारी फ्लैशबैक भी देखने को मिले। वहीं इस वेब सीरीज में रवीना टंडन ने कस्तूरी डोगरा का किरदार निभाया है। लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आई रवीना का बोलने का अंदाज और एक्सप्रेशंस बेहतरीन रहे और वे पूरी तरह से अपने कैरेक्टर में नजर आई। वे पुलिस की वर्दी में एक अलग ही अंदाज में नजर आई।

परमब्रत चटर्जी ने भी अच्छा काम किया है लेकिन सीरीज में आशुतोष राणा, मेघना मलिक और जाकिर हुसैन जैसे सधे हुए कलाकारों को और भी स्क्रीन स्पेस दिया जा सकता था। दरअसल आरण्यक की गड़बड़ियां पहले ही एपिसोड से नजर आने लगती हैं. माहौल पहाड़ी हैं और इसके किरदारों की बोली में हरियाणवी टच है। उधर, कस्तूरी गैस पर खाना पका रही है और उसकी बेटी यह कहते हुए घर से बाहर जाती है कि वह लकड़ी लेकर वापस लौटेगी।

ऐसी तमाम खामियां यहां है, जिससे पता चलता है कि निमार्ता रमेश सिप्पी-सिद्धार्थ रॉय कपूर और नेटफ्लिक्स की टीम ने सही रिसर्च नहीं किया। कहानी को एपिसोड दर एपिसोड जबर्दस्ती खींचा जाता है। एक के बाद एक किरदार आते हैं, जो अपनी-अपनी दुनिया में रमे हैं। आरण्यक के सभी किरदार गढ़े हुए लगते हैं। उनका एक-दूसरे के कनेक्ट भी सहज नहीं दिखता। वहीं आरण्यक का क्लाइमेक्स बेहद निराशाजनक है।

Read More: Anupamaa Upcoming Big Twist हॉस्पिटल में रोमांटिक हुए अनुज और अनुपमा, वीडियो वायरल

Also Read : Anupamaa मेरे करियर के लिए सर्वोत्कृष्ट गेम चेंजर बना है : गौरव खन्ना

Also Read: Chandigarh Kare Aashiqui Movie Review समाज की दकियानूसी सोच से परे हैं फिल्म की लवस्टोरी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Elon Musk: एलन मस्क ने चीनी पीएम से की मुलाकात, कहा- भविष्य में सभी कारें होंगी इलेक्ट्रिक- Indianews
ADVERTISEMENT