होम / Shamshera Teaser Out Now: रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त नजर आये शमशेर की कहानी बताते, 22 जुलाई को होगी रिलीज़

Shamshera Teaser Out Now: रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त नजर आये शमशेर की कहानी बताते, 22 जुलाई को होगी रिलीज़

Sachin • LAST UPDATED : February 11, 2022, 11:45 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Shamshera Teaser Out Now रणबीर कपूर की फिल्म जिसका पिछले तीन साल से इंतजार था।जिसका रणबीर के फैंस को बेसब्री से इंतजार था।शमशेर का टीज़र रिलीज़ हो चूका है। निर्माताओं ने शुक्रवार को एक नई रिलीज़ की तारीख की घोषणा की। रणबीर, वाणी कपूर और संजय दत्त अभिनीत, यश राज फिल्म्स ने तिकड़ी के साथ शमशेरा का एक नया टीज़र जारी किया।

शमशेरा के टीज़र में, हमें देखने को मिलता है कि शमशेरा कौन है और स्वतंत्रता एक महत्वपूर्ण भूमिका क्यों निभाती है। ब्लैक एंड व्हाइट टीज़र में, हम अभिनेताओं को शमशेरा की कहानी और उसके बारे में बात करते हुए देखते हैं। रणबीर कपूर कहते हैं, “करम से डकैत .. धर्म से आज़ाद,” जैसा कि वह शमशेरा का परिचय देते हैं। (Shamshera Teaser Out Now)

टीज़र के साथ, YRF ने फिल्म की रिलीज़ की तारीख की भी घोषणा की और खुलासा किया कि यह 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। यह फिल्म पहले मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ओमिक्रॉन के डर के कारण, शमशेरा अब जुलाई में रिलीज होगी। टीज़र ट्विटर के साथ साथ यूट्यूब पर भी रिलीज़ किया गया है, वाईआरएफ ने ट्वीट किया, “22 जुलाई को एक किंवदंती उठेगी। #YRF50 के साथ #शमशेरा का जश्न केवल अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है।”

Shamshera Teaser Out Now

READ MORE : Little Alia Bhatt Viral Video: गंगूबाई काठियावाड़ी के डायलॉग पर कियारा खन्ना ने बनाई वीडियो, इंस्टाग्राम पर कर रहे है सब प्रशंसा

READ MORE : Manoj Bajpai Mother in Law Passed Away: शकीला रजा लम्बे समय से थी कैंसर की शिकार

READ MORE : Kamya Punjabi and Shalabh Dang Celebrate 2nd Anniversary: कपल ने शेयर की तस्वीरें

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT