होम / Aryan Khan जल्द ही करेंगे बॉलीवुड डेब्यू !

Aryan Khan जल्द ही करेंगे बॉलीवुड डेब्यू !

Prachi • LAST UPDATED : December 22, 2021, 12:32 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Aryan Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने फैंस के बीच एक अलग पहचान बनाई है। अभिनेता की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस घंटों-घंटों उनका इंतजार करते रहते हैं। बीते 2 महीनों में शाहरुख खान ने काफी कुछ झेला है। अभिनेता के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी ने अक्टूबर 2021 की शुरूआत में मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर एक ड्रग बस्ट में पकड़ा था।

स्टार किड पर ड्रग्स की खरीद और लेने का आरोप लगाया गया था लेकिन बाद में जांच में कुछ भी साबित नहीं हुआ। कई बार अर्जी खारिज होने के बाद आर्यन को जमानत मिलने से पहले लगभग 28 दिनों तक अपने परिवार से दूर जेल में रहना पड़ा। हालांकि 28 अक्टूबर मुंबई हाई कोर्ट की ओर से आर्यन खान को जमानत मिल गई। आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान और गौरी खान ने भी राहत की सांस ली।

(Aryan Khan) आर्यन खान एक प्रमुख प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करेंगे

दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू (bollywood debut) के बारे में बात करने जा रहे हैं। आर्यन ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कुछ प्रसिद्ध फिल्म निमार्ताओं से बात की थी। हालांकि अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि आर्यन ने अपनी जमानत की शर्तों के मुताबिक अपना पासपोर्ट जमा कर दिया। हालांकि इसका असर उनकी फिल्ममेकिंग पर नहीं पड़ेगा। आर्यन खान शहर में रहकर अपनी सभी तैयारियों को शुरू कर सकते हैं।

आर्यन खान इन दिनों फिल्म निर्माण की गहराइयों को जानने की कोशिश कर रहे हैं। बीटीएस की बेहतर समझ पाने के लिए आर्यन खान एक प्रमुख प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करेंगे। हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान आदित्य चोपड़ा की वाईआरएफ और करण जौहर की धर्मा दोनों के बहुत करीब हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आर्यन किसी भी प्रोडक्शन हाउस में शामिल हो सकते हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर सकते हैं।

Read More: Spider Man No Way Home Upcoming Sequel पर मेकर्स ने शुरू किया काम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
Jhadu Vastu tips: इस दिन झाड़ू खरीदने से भाग्य लक्ष्मी हो जाती हैं नाराज, जानें कब खरीदना होता है शुभ- Indianews
AC Cost: घर में लगवाना चहाते हैं AC तो जान लें यह जरूरी बात, कैसे होगी बचत? जानें यहां- Indianews
Infinix Note 40 Pro Plus 5G: इस खास फीचर वाले 5G फोन की बिक्री हो चुकी है शुरू, खरीदें मात्र 22,999 रुपये में-Indianews
बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
ADVERTISEMENT