होम / अथिया शेट्टी और केएल राहुल की प्री-वेडिंग फोटोज़ आई सामने, शादी के रस्मों के दौरान खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की प्री-वेडिंग फोटोज़ आई सामने, शादी के रस्मों के दौरान खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 28, 2023, 5:08 pm IST

Athiya Shetty-KL Rahul Pre Wedding Pictures: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) हाल ही में 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए। अब अथिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ प्री-वेडिंग पिक्चर्स शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इन पिक्चर्स में अथिया ग्रीन साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं शादी के रस्मों के दौरान ली गई ये पिक्चर्स देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं।

शादी की रस्मों के दौरान बेहद खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि हाल ही में अथिया ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्री-वेडिंग फोटोज़ शेयर की हैं। इन फोटोज़ में एक्ट्रेस चमकदार वेज कलर की साड़ी और गोल्डन ज्वैलरी पहने नज़र आ रही हैं। उन्होंने बालों में बन बांधा हुआ है। इन पिक्चर्स में अथिया अपनी गर्ल्स गैंग के साथ घिरी नज़र आ रही हैं। इस दौरान अथिया काफी खुश दिख रहीं हैं।

सामने आई इन फोटोज़ में उनकी मां माना शेट्टी शादी की रस्में पूरी करती दिख रही हैं। एक फोटो में अथिया को केएल राहुल टाइट हग करते नज़र आ रहें हैं।

हालांकि, इस फोटो में दोनों का चेहरा तो नज़र नहीं आ रहा है लेकिन केएल राहुल के हाथ के टैटू उनकी मौजूदगी दर्ज करवा रही हैं।

फैंस ने किए कॉमेंट

अथिया के प्री-वेडिंग पिक्चर्स को देख फैंस काफी खुश नज़र आ रहें है। इन फोटोज़ पर एक्ट्रेस के फ्रेंड्स और फैंस ने लगातार कमेंट्स कर रहें हैं। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने लिखा, ‘आह, प्रिटी गर्ल’ वहीं शादी में शामिल हुईं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट किया, ‘अब तक की सबसे बेहतरीन पिक्चर्स’, संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने हार्ट के दो इमोजी ड्रोप किए हैं।

इन सेलेब्स के अलावा फैंस भी कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, ‘कितनी सादगी और खूबसूरत है इन तस्वीरों में’, दूसरे ने लिखा, ‘लव दिस लुक’। वहीं कई फैंस अथिया के लुक को खूबसूरत बता रहें है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT