होम / Ayushmann Khurrana की Chandigarh Kare Aashiqui का मोशन पोस्टर रिलीज

Ayushmann Khurrana की Chandigarh Kare Aashiqui का मोशन पोस्टर रिलीज

Prachi • LAST UPDATED : November 3, 2021, 12:36 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Ayushmann Khurrana ने पिछले कुछ सालों में अपने शानदार अभिनय और अच्छे कंटेंट की फिल्मों से फैंस का दिल जीता है। अब वे एक राइजिंग सुपरस्टार हैं और फैंस को हमेशा उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है। कोरोना काल में भले ही ये सिलसिला थोड़ा थम सा गया मगर आयुष्मान एक बार फिर से फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। रोमांस के मामले में आयुष्मान का कोई तोड़ नहीं है।

एक्टर अब चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के मोशन पोस्टर में आयुष्मान और वाणी एक दूसरे को लिप लॉक किस करते नजर आ रहे हैं।

(Ayushmann Khurrana) फिल्म का ट्रेलर 8 नवंबर के दिन रिलीज किया जाएगा

इस मोशन पोस्टर के लगभग 30 सेकेंड लंबे वीडियो में फिल्म से जुड़ी हुई कई सारी डिटेल्स शेयर की हैं। फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा इसकी जानकारी भी साझा कर दी गई है। चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर 8 नवंबर के दिन रिलीज किया जाएगा। फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा कि- ‘ये आशिकी कुछ अलग है।

चंडीगढ़ करे आशिकी का ट्रेलर 8 नवंबर को आएगा और 10 दिसंबर को आप इस फिल्म के प्यार में पड़ने को तैयार हो जाइये। आयुष्मान शूटिंग के वक्त से ही अपने फैंस को इस मूवी से कनेक्टेड रखे नजर आए हैं। बता दें कि आयुष्मान के लिए इसकी शूटिंग करना इसलिए भी आसान नहीं था क्योंकि इसकी शूटिंग कोरोना काल में की गई। कोरोना काल में पूरी शूटिंग खत्म करने वाली देश की ये पहली फिल्म भी साबित हुई थी।

Read Also : Viral Video Of Karan Patel Attends Ramesh Taurani Diwali Party

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: चुनाव आयोग की चेतावनी के बाद भी जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर दोहराया ये का आरोप, जानें क्या कहा-Indianews
Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews
Madhya Pradesh: रीवा में 9 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म फिर हत्या, जांच जारी-Indianews
शाहिद के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Mrunal Thakur, एक्ट्रेस ने शेयर किया जर्सी का एक्सपीरियंस -Indianews
Lok Sabha Election: गूगल डूडल वोटिंग सिंबल के साथ मना रहा दूसरे चरण के मतदान का जश्न-Indianews
फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस ने सुनाई अपने संघर्ष के दिनों की कहानी -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान में हिस्सा लेने के लिए सुधा मूर्ति ने जनता से की अपील, कहा- लोकतंत्र से मिले अवसर को न खोएं-Indianews
ADVERTISEMENT