होम / Badhaai Do Box Office Collection फिल्म को मिला वैलेंटाइन डे का फायदा

Badhaai Do Box Office Collection फिल्म को मिला वैलेंटाइन डे का फायदा

Prachi • LAST UPDATED : February 15, 2022, 3:09 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Badhaai Do Box Office Collection: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म बधाई दो (Badhaai Do) लास्ट शुक्रवार को रिलीज हुई थी। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन कम शुरूआत की थी, लेकिन अब फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो रही है।

बता दें कि फिल्म को भले ही धीमी शुरूआत मिली लेकिन शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में काफी उछाल देखने को मिला। फिल्म ने पहले दिन 1.65 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे दिन फिल्म ने 2.72 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 3.25 करोड़ रुपये कमाए। ऐसे में फिल्म के चौथे दिन के आंकड़े सामने आए हैं।

आइए देखें फिल्म ने चौथे दिन कितने करोड़ की कमाई की है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने फिल्म के चौथे दिन के आंकड़े अपने ट्विटर हैंडल पर जारी किए हैं। फिल्म ने सोमवार यानी वैलेंटाइन डे के दिन 1.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म को वैलेंटाइन डे का काफी फायदा मिला है।

‘बधाई दो’ ने चार दिनों के अंदर 9.67 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म दूसरा वीकेंड आते-आते 14 से 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब हो सकती है। वहीं बता दें कि इस फिल्म में भूमि पेडनेकर लेस्बियन और राजकुमार राव गे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का सब्जेक्ट काफी अच्छा था, लेकिन उस हिसाब से फिल्म की कमाई अच्छी नहीं हो रही है।

Read More: Khatron Ke Khiladi 12 इस बार शो में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट्स

Read More: Woh Toh Hai Albela New TV Show प्रोमो में अलग अंदाज में नजर आए शाहीर शेख

Read More: Web Series The Night Manager आदित्य रॉय कपूर स्टारर इस सीरीज में नजर आएंगी शोभिता धुलिपला

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT