होम / Bhojpuri Actress Photoshoot : Monalisa की अदाओं को देख बेकाबू हुए जा रहे फैंस

Bhojpuri Actress Photoshoot : Monalisa की अदाओं को देख बेकाबू हुए जा रहे फैंस

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 21, 2022, 10:41 pm IST

इंडिया न्यूज़ .

भोजपुरी स्टार मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की 5वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी।

mona photoshoot

इस खास मौके पर मोनालिसा (Monalisa) ने व्रिकांत के साथ अपनी शादी का एक अनसीन वीडियो शेयर किया, जिसमें दोनों मंडप में सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

mona photoshoot

मोनालिसा (Monalisa) ‘नमक इश्क का’ और ‘नजर’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस’ के कई सीजन का हिस्सा भी रह चुकी हैं। मोनालिसा (Monalisa) इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी नई तस्वीरें अपने चाहने वालों के लिए शेयर भी करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम में मोनालिसा(Monalisa) ने फैंस को अपनी नई तस्वीरों की झलक दिखाई है जिसमें उनकी कातिलाना अदाओं पर फैंस मदहोश हो रहे हैं। Also Read:Jeh Ali Khan’s First Birthday करीना कपूर खान ने तैमूर के साथ उनके भाई की शेयर की तस्वीर

Monalisa की post ने बढ़ाया Internet का पारा


इन फोटोज में देखा जा सकता है कि मोनालिसा (Monalisa) टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहना हैं।Monalisa ने कैमरे के सामने बेहद हॉट अंदाज में फोटोज क्लिक करवाई हैं जिसमें उनकी अदाओं को देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं। मोनालिसा ने कभी सोफे पर बैठकर तो कभी खड़ी होकर कैमरे के सामने हॉट पोज दिए हैं। Also Read: Bold Belly Dance Of Nora Fatehi नोरा फतेही ने बिग बॉस के घर में दिखाया बोल्ड बेली डांस, वायरल हो रहा है थ्रोबैक वीडियो

Monalisa की हॉटनेस देख दीवाने हुए फैंस


मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी खूबसूरती की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। फैंस ने मोनालिसा की तारीफ में सबसे ज्यादा हार्ट और फायर इमोजी शेयर की हैं. कोई उनके हुस्न की तारीफ कर रहा है तो कोई फिटनेस की।

Connect Us : Twitter | Facebook 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT