होम / Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Update इस बार धर्मेंद्र से लेकर भारती सिंह तक सेलेब्स होंगे शामिल

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Update इस बार धर्मेंद्र से लेकर भारती सिंह तक सेलेब्स होंगे शामिल

Prachi • LAST UPDATED : December 29, 2021, 2:05 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Update: टीवी का रियल्टी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इस समय फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में शो में कई कंटेस्टेंट्स के गेम और रिलेशनशिप में चेजेंस देखने को मिल रहा है। बता दें कि वीकेंड के एंड में सलमान खान वीकेंड का वार में आते हैं और कंटेस्टेंट्स जो भी करते हैं उस पर उनकी रिपोर्ट देते हैं। वैसे हमेशा सलमान, वीकेंड का वार की शूटिंग शुक्रवार को करते हैं, लेकिन इस बार वह गुरुवार को वीकेंड का वार की शूटिंग करेंगे।

दरअसल, जिस दिन शुक्रवार है उस दिन सलमान नया साल सेलिब्रेट करेंगे इसलिए इसकी शूटिंग वह पहले ही कर देंगे। वहीं वीकेंड का वार जो हमेशा शनिवार और रविवार को आता था वो इस बार शुक्रवार और शनिवार को होगा। शो के इस हफ्ते का वीकेंड का वार काफी स्पेशल होगा क्योंकि इस हफ्ते कई स्टार्स शो में आने वाले हैं और सभी काफी धमाल मचाएंगे।

(Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar Update) शो का एक और प्रोमो सामने आया है

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान कहते हैं, इस बार सभी के लिए एक्साइटिंग खबर। फिर प्रोमो में दिखता है कि इस बार शो में धर्मेंद्र, अनु मलिक, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और शेखर रवजियानी आने वाले हैं। सभी स्टार्स सलमान खान और कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करने वाले है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया है, साल 2021 का आखिरी दिन मनाइए सलमान और जगमगाते सितारों के साथ आॅन वीकेंड का वार। देखिए बिग बॉस।

शो का एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस कहते हैं कि आज का कार्य टिकट टू फिनाले वीक नहीं बल्कि इस शो में बने रहने के लिए होगा। इस टास्क को आप रद्द नहीं कर सकते वक्त ही बनाता है और वक्त ही बिगाड़ता है।

आपको ऐसे वक्त की गिनती आज करनी होगी जिसमें आप चूके तो आपकी गिनती कहां होगी ये आने वाला वक्त ही बताएगा। इसके बाद दिखाया गया है कि एक टीम का एक कंटेस्टेंट एक बॉक्स में रहेगा और दूसरे टीम के लोग उस कंटेस्टेंट को बाहर निकालने के लिए हर मुमकिन चीज करेंगे। जो सबसे कम वक्त बॉक्स में बिताएगा वो एलिमिनेट हो जाएगा। अब देखते हैं कौन इस टास्क में हारता है और जीतेगा। ये टास्क आज के एपिसोड में होगा।

Read More: Twinkle Khanna Birthday अक्षय कुमार ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर की रोमांटिक फोटो

Read More: Shahrukh Khan की ‘पठान’ के सेट से नई फोटो हुई वायरल, फैंस बोले- किंग इज बैक

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT