होम / Bigg Boss 15 Weekend Ka War Latest Update इस बार शो में राखी और मीका आमने सामने होंगे

Bigg Boss 15 Weekend Ka War Latest Update इस बार शो में राखी और मीका आमने सामने होंगे

Prachi • LAST UPDATED : January 23, 2022, 2:04 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Bigg Boss 15 Weekend Ka War Latest Update : टीवी का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) अपने फिनाले राउंड में चल रहा है। दरअसल शो का फिनाले अगले हफ्ते है। वहीं इस बार बिग बॉस 15 में आज का वीकेंड का वार मजेदार होने वाला है।

दरअसल कलर्स टीवी की तरफ से प्रोमो जारी किया गया है जिसमें सिंगर मीका सिंह नजर आने वाले है. हम सभी जानते हैं कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और मीका सिंह (Mika Singh) का एक इतिहास है हालांकि दोनों के बीच की दुश्मनी खत्म हो गई है. ऐसे में दोनों को साथ में देखना फैंस के लिए काफी मजेदार होने वाला है। रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड में राखी और मीका आमने सामने होंगे और साथ में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) एंटरटेनमेंट के डोज को डबल कर देंगे। प्रोमो में सलमान राखी को मीका के नाम से चिढ़ाते हैं और कहते हैं तुम्हारा फेवरेट आया है।

(Bigg Boss 15 Weekend Ka War Latest Update) सलमान की दोस्त और मॉडल सिंगर यूलिया वंतूर भी नजर आने वाली हैं

वहीं वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ मीका सिंह स्टेज शेयर करेंगे। दोनों जमकर मस्ती करते नजर आएंगे। सलमान खान मीका के साथ ढोल बजाते नजर आएंगे। बता दें कि इस प्रोमो में सलमान राखी को कहते हैं कि राखी तुम्हारा फेवरेट आ गया है। फिर मीका बोलते हैं हाय राखी कैसी हो? मीका को देख राखी कमाल के एक्सप्रेशंस देती हैं। मीका को देख राखी काफी शॉक्ड लगती हैं।

सलमान राखी से कहते हैं आज तुम्हारा जन्मदिन तो नहीं है, जिसके जवाब में मीका कहते हैं मेरा जन्मदिन था। अच्छा इस मौके पर बर्थडे किस तो बनता है। वहीं, राखी मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि इनका अगला बर्थडे कब है मैं जानना चाहती हूं? इसके अलावा सलमान की दोस्त और मॉडल सिंगर यूलिया वंतूर भी नजर आने वाली हैं। यूलिया अपने सॉन्ग मैं चला के प्रमोशन के लिए पहुंची है।

Read More: Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Fame Yash Pandit Wedding Photo एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड संग लिए सात फेरे

Read More: Lata Mangeshkar latest Health News लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार, स्मृति ईरानी ने की अफवाहें न फैलाने की रिक्वेस्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT