होम / Bollywood Corona Update अमिताभ बच्चन के घर से लेकर सोनू निगम समेत टीवी स्टार्स तक कोरोना की दस्तक

Bollywood Corona Update अमिताभ बच्चन के घर से लेकर सोनू निगम समेत टीवी स्टार्स तक कोरोना की दस्तक

Prachi • LAST UPDATED : January 5, 2022, 2:14 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Bollywood Corona Update: देश में कोरोनावायरस (Corona viraus) और ओमिक्रोन के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में आमजन से लेकर सेलिब्रिटिज भी इसकी गिरफ्त में आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन के घर को भी कोरोनावायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के मुंबई स्थित घर जलसा का एक कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव आया है। सूत्रों के हवाले से इस खबर की पुष्टि की है कि अमिताभ बच्चन के घर का एक कर्मचारी पॉजिटिव आया है।

रिपोर्ट में लिखा गया है कि अमिताभ बच्चन के घर के कुल 31 स्टाफ मेंबर्स का रविवार को कोविड टेस्ट कराया गया था, जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं, जलसा के कोरोना के चपेट में आने की खबर अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग के जरिए दी है। वहीं टीवी एक्ट्रेस (Erica Fernandes) एरिका फर्नांडिस ‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम को और उनकी मां को भी कोरोना हो गया है।

बता दें कि एरिका ने लोगों से गुजारिश की है कि बीते दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट जरूर करवाएं। एरिका के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके करीबी दोस्त और फैंस उनके और उनकी मां के जल्द से स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

(Bollywood Corona Update) सोनू निगम भी कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए है

टीवी के पॉपुलर शो ‘छोटी सरदारनी’ फेम अनीता राज (Chhoti Sardarni Fame Aanita Raaj) को फिर से कोरोना हो गया है। अनीता राज फिलहाल क्वारंटाइन में हैं, उनके कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी उनके शो ‘छोटी सरदारनी’ की टीम यूनिट द्वारा दी गई है। आपको बता दें कि अनीता राज को ये दूसरी बार कोरोना संक्रमण हुआ है। इससे पहले वह पिछले साल अक्टूबर में कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। वहीं बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम भी कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए है।

सोनू निगम ने इस बात का खुलासा अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया। उन्होंने लिखा कि मैं कोविड-पॉजिटिव पाया गया हूं। मेरे परिवार को मेरी तरफ से नव वर्ष 2022 की ढेर सारी शुभकामनाएं। सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके साथ-साथ उनका बेटा नीवान, पत्नी मधुरिमा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। सोनू निगम ने अपने वीडियो में बताया कि मैं इस वक्त दुबई में हूं। मैं भुवनेश्वर में परफॉर्म करने और सूपर सिंगर सीजन-3 की शूटिंग के लिए भारत आया था। मैंने अपना टेस्ट कराया जो कि पॉजिटिव निकला। मैंने आराम किया, लेकिन इसके बाद भी मैं पॉजिटिव पाया गया।

Also Read : Bhojpuri Actor Pawan Singh Birthday बचपन से था सिंगिंग का शौक

Also Read : Deepika Padukone Birthday ओम शांति ओम से मिली बॉलीवुड में अलग पहचान

Also Read : Radhe Shyam Release Date Postponed प्रभास स्टारर फिल्म पर हुआ कोरोना का असर

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT