होम / Bollywood : इस डायरेक्टर के साथ डेब्यू करेंगी KING खान की बेटी SUHANA KHAN

Bollywood : इस डायरेक्टर के साथ डेब्यू करेंगी KING खान की बेटी SUHANA KHAN

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 21, 2022, 12:15 am IST

इंडिया न्यूज़. 
पिछले कुछ सालों से लगातार किसी ना किसी सितारे की बेटी या बेटा बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए चर्चा में रहता है और पिछली साल भी कुछ सितारों के बच्चें इंडस्ट्री में नजर आए थे। लेकिन इस वक्त सुपरस्टार शाहरुख खान के घर से एक खबर सामने आ रही है। दरअसल शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana khan) को अभी बॉलीवुड में डेब्यू करना बाकी है, लेकिन उन्हें पहले से ही काफी लोकप्रियता हासिल है।

(Suhana khan)
(Suhana khan)

खबरें हैं कि वो काफी जल्दी अपना करियर इंडस्ट्री में शुरु करने वाली हैँ। बता दें कि ये चर्चा तब सामने आई थी जब उनको एक मशहूर फिल्ममेकर के ऑफिस के बाहर देखा गया था। जी हां, युवा स्टार किड को फिल्म निर्माता जोया अख्तर के कार्यालय के बाहर देखा गया। फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह जोया की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं।

ALSO READ: Song UP Bihar Ke Holi : निरहुआ और आम्रपाली दुबे के होली स्पेशल सॉन्ग ‘यूपी बिहार के होली’ ने मचाया तहलका

(Suhana khan)

अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं
हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले खुद किंग खान ने खुलासा किया था कि सुहाना अभिनेता बनने की ख्वाहिश रखती है, प्रशंसक उनके डेब्यू प्रोजेक्ट की घोषणा करने का इंतजार कर रहे हैं।

Suhana khan with MOTHER Gauri khan
Suhana khan with MOTHER Gauri khan

बेहद खूबसूरत हैं शाहरुख़ और गौरी की बेटी
सोशल मीडिया पर सुहाना की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सफेद रंग का टैंक टॉप और पैंट पहने वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। खबरें हैं कि सुहाना अपनी पहली फिल्म में बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

ALSO READ:प्रभास स्टारर ‘राधे श्याम’ को OTT ने दिया 500 करोड़ का ऑफर, मेकर्स ने किया इंकार

Suhana khan with FATHER Shahrukh Khan.

आधिकारिक खबर का इंतजार
ये भी खबरें हैं कि वो किसी वेब सीरीज का हिस्सा बनेंगी। लेकिन इसके लिए आपको किसी तरह की आधिकारिक खबर का इंतजार करना पड़ेगा। फिलहाल वो किसी तरह से सामने हीं आई हैँ। बात करें उनको पिता शाहरुख खान की तो इस वक्त वो फिल्म पठान को लेकर बिजी हैं और काफी जल्दी बड़ा धमाका करने वाले हैँ। सुहाना खान के दोस्तों की बात करें तो अनन्या पांडे फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैँ। उनकी दूसरी फ्रेंड शनाया कपूर भी काफी जल्दी धर्मा प्रोडक्शन से फिल्मों में शुरुआत करने वाली हैं।

Connect Us : Twitter | Facebook 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT