Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentChakda Xpress First Look पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की...

Chakda Xpress First Look पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Chakda Xpress First Look: बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मस का चलन बढ़ा है। मशहूर शख्सियतों पर बेस्ड बायोपिक (Biopic) फिल्म बॉक्स आॅफिस पर भी अच्छा कारोबार करती है। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) फिल्म पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की जिंदगी और उनकी क्रिकेट यात्रा से प्रेरित है।

यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है, जिसकी पहली झलक अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। यह फिल्म विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी की शानदार यात्रा को दशार्ने वाली है, जिन्होंने अपने सपने को पूरा करने के लिए कई बाधाओं को पार किया और कई महिलाओं को प्रेरित किया।

(Chakda Xpress First Look) झूलन गोस्वामी के रूप में अनुष्का शर्मा बहुत ही धाकड़ खिलाड़ी की तरह दिखाई देंगी

बता दें कि अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्मज द्वारा निर्मित, ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ का निर्देशन प्रोसित रॉय द्वारा किया गया है। फिलहाल, इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीजर जारी किया है। टीजर वीडियो में आपको झूलन गोस्वामी के रूप में अनुष्का शर्मा बहुत ही धाकड़ खिलाड़ी की तरह दिखाई देंगी। अपने इस पोस्ट में अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी को लेकर एक बहुत ही लंबा लेख लिखा है, जिसमें उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान के बारे में दिल को छू लेने वाली बातें कही हैं।

अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी की बात करते हुए लिखा- यह वास्तव में एक स्पेशल फिल्म है, क्योंकि यह बलिदान की एक जबरदस्त कहानी है। चकदा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट की दुनिया की आंखें खोलने वाली होगी। ऐसे समय में जब झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, तब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था. यह फिल्म कई उदाहरणों की एक ड्रमैटिक रीटेलिंग है, जिसने झूलन गोस्वामी के जीवन और महिला क्रिकेट को भी आकार दिया है।

Also Read : Bollywood Corona Update अमिताभ बच्चन के घर से लेकर सोनू निगम समेत टीवी स्टार्स तक कोरोना की दस्तक

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE