होम / Different Movie Poster And Trailer – English Psychological Thriller Film "डिफरेंट" का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च

Different Movie Poster And Trailer – English Psychological Thriller Film "डिफरेंट" का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च

Anil Kumar • LAST UPDATED : April 27, 2022, 1:10 pm IST

Different Movie Poster And Trailer – इंग्लिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म “डिफरेंट” का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च

Different Movie Poster And Trailer – मुम्बई में आयोजित एक भव्य कार्य्रकम में इंग्लिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म (English Psychological Thriller Films) “Different” का पोस्टर (Poster) और ट्रेलर (Trailer) लॉन्च किया गया जहां चीफ गेस्ट RRR के निर्माता डिवीवी दनाया थे जबकि यहां गेस्ट के रूप में सूर्यवंशम के निर्माता और वीपी पद्मालया स्टूडियो के जीवी नरसिम्हा राव के अलावा अकबर खान, मुकेश ऋषि, मिलिंद गुनाजी ,पायल घोष मौजूद थे। निर्माता एनएसवीडी शंकर राव और डायरेक्टर (ड्रैगन) उदय भास्कर की फ़िल्म अपने नाम के अनुसार वाकई एकदम अलग और डिफ्रेंट है। कई मायने में इसका कांसेप्ट, इसकी कास्टिंग और इसका प्रस्तुतिकरण हटकर है। एक तरफ इसमें हॉलीवुड एक्ट्रेस अज़ीज़ा (रूस) और ईरान की एक्ट्रेस इल्हाम फरहदी (Actress Elham Farhadi) हैं तो हीरो सरन दिखाई देंगे।

इस डिफरेंट फ़िल्म में ईरान, रूस सहित कई देशों के कलाकारों ने किया है काम।

English Psychological Thriller Films

Different Movie Poster And Trailer – वंडर ब्रदर्स इंटरनेशनल फिल्म्स के बैनर तले बनी फ़िल्म डिफ्रेंट के निर्माता एनएसवीडी शंकर राव ने कहा कि डिफ्रेंट में हमने एक अलग सी कोशिश की है। विभिन्न देश के कलाकारों को एक ही फ़िल्म में जोड़ने का काम किया है। जहां रूस की हिरोइन अज़ीज़ा इसमे दिखाई देंगी वहीं ईरान की ऎक्ट्रेस एल्हाम फरहदी भी इस मूवी का हिस्सा हैं। हमारे देश मे ऐसा पहले कभी नहीं हुआ इसलिए मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह प्रयोग पसन्द आएगा।

इंग्लिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म "डिफरेंट" का पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च

Different Movie Poster And Trailer – मैं दूसरे क्षेत्र में हूँ और फ़िल्म इंडस्ट्री में यह मेरा पहला अनुभव है मगर डायरेक्टर उदय भास्कर के साथ काम करने का अनुभव यादगार रहा। फ़िल्म की कहानी को सोचने और उसे प्रेजेंट करने का उनका तरीका भी डिफ्रेंट है। अभी हमने ट्रेलर लॉन्च किया है पूरी कहानी जानने के लिए आपको बिग स्क्रीन पर फ़िल्म देखनी पड़ेगी। यह एक साइक्लोजिकल थ्रिलर (psychological thriller) है जिसमें सस्पेन्स भी है। फ़िल्म की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं किया गया है और इसका सीजी वर्क बहुत ही स्पेशल है, जिसमें समय लगेगा।

Also Read: Adivi Shesh अभिनीत फिल्म मेजर की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाई गयी , अभिनेता ने नया पोस्टर किया रिलीज़

English Psychological Thriller Films

Different Movie Poster And Trailer – फ़िल्म के निर्देशक उदय भास्कर ने बताया कि डिफ्रेंट एक साइक्लोजिकल थ्रिलर (psychological thriller films) है, जिसकी कहानी काफी अलग है। यह एक साइंटिस्ट की रियल स्टोरी है। फ़िल्म मे ग्राफिक्स का काम काफी है। जल्द ही यह सिनेमा दर्शक देख पाएंगे। डायरेक्टर ने आगे कहा कि यह फ़िल्म सिर्फ इंडिया के लिए नहीं बल्कि पूरे विश्व के लिए बनाई गई है। इसे दुनिया भर के ढेर सारे देशों में रिलीज़ किया जाएगा।

psychological thriller films

एक्ट्रेस अज़ीज़ा ने कहा कि हम सब इस फ़िल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मैं डायरेक्टर की प्रशंसा करूंगी जिन्होंने इस फ़िल्म को बहुत ही जुनून और एफर्ट के साथ बनाया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह फ़िल्म पसन्द आएगी।

Also Read: Cannes 2022 दीपिका पादुकोण बनेंगी जूरी का हिस्सा, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

एक्ट्रेस इल्हाम फरहदी

Different Movie Poster And Trailer – फ़िल्म के हीरो सरन ने कहा कि टाइटल की तरह इस फ़िल्म का पूरा एक्सपीरिएंस हमसब के लिए काफी डिफ्रेंट रहा है। मेरा किरदार ऐसा है जो अपने आप से ही नफरत करता है। मुझे दुनिया भर के कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला मेरे लिए इससे बड़ी खुशकिस्मती और क्या हो सकती है। यह फ़िल्म न सिर्फ भारत के लिए बल्कि इंटरनेशनल सिनेमा के लिए भी एक प्रयोगधर्मी मूवी है। फ़िल्म की कहानी एक गुड़िया के इर्दगिर्द घूमती है। इसका किरदार दर्शकों को हिला कर रख देगा।

एक्ट्रेस अज़ीज़ा

Different Movie Poster And Trailer – वर्ल्ड सिनेमा में ईरानी फिल्मों का बड़ा चर्चा होता है। ईरान की एक्ट्रेस इल्हाम फरहदी (Actress Elham Farhadi) ने बताया कि हम सब का किरदार बड़ा ही डिफ्रेंट है और यह रोल प्ले करके इंसान के रूप में हमें कई अलग चीजों का अनुभव हुआ। मेरे किरदार में कई इमोशंस हैं जो दर्शकों को चौंका देंगे। यह फिल्म इंसान की खुदगर्जी की कहानी है। यह फ़िल्म इंसानों की तमाम कमज़ोरियों को दर्शाती है। फ़िल्म में ढेर सारे इमोशंस हैं , प्यार, नफरत, डर, खुशी, गम, दर्द, रहस्य, रोमांच और भी बहुत कुछ है। मैं इस फ़िल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूँ।

Also Read: Alia Bhatt ग्लोबल स्टार की लिस्ट में हुई शामिल, इस एक्ट्रेस को पीछे छोड़ जीता ये खिताब!

Also Read: क्या आप जानते है Allu Arjun ने अपने स्ट्रगल के दिनों में Short Film में भी काम किया था, देखे फिल्म

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एन्क्रिप्शन हटाने पर किया मजबूर तो छोड़ देंगे भारत, जानें Whatsapp ने दिल्ली HC को क्यों दी ये चेतावनी-Indianews
Samantha Ruth Prabhu ने मिटाई शादी की सारी यादें, वेडिंग गाउन को इस तरह किया तैयार -Indianews
Iran-Pakistan Statement: क्यों उड़ा कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ का मजाक? जानें बयान में क्या कहा-Indianews
बिग बॉस 13 फेम Arti Singh ने रचाई शादी, परिवार के साथ जमकर दिए पोज -Indianews
14 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौटेंगे Fardeen Khan, इस तरह मिला था हीरामंडी में रोल -Indianews
Lok Sabha Election: दूसरे चरण के मतदान में मुख्य सीटों पर 2019 में कैसे हुआ था मतदान, यहां जानें पूरा विवरण-Indianews
News Delhi: रणधीर जयसवाल ने भारतीय लोकतंत्र के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कह दी ये बड़ी बात-Indianews
ADVERTISEMENT