होम / अगस्त्य ने राघव को खोजने का फैसला किया

अगस्त्य ने राघव को खोजने का फैसला किया

Mukta • LAST UPDATED : June 16, 2022, 5:36 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Update (Mumbai)

आज का एपिसोड अगस्त्य से शुरू होता है, जिसमें पाखी ने अपना बचाव करने के लिए कहा। पाखी उस समय के बारे में सोचती है जब अगस्त्य ने उसकी वजह से एक आदमी से लड़ाई की थी। पाखी खड़ी हो जाती है और इंस्पेक्टर से कहती है कि अगस्त्य निर्दोष है। पाखी द्वारा उसका बचाव करने के बाद अगस्त्य सहज महसूस करता है।

प्रेमा घर पर प्रार्थना करती है कि अगस्त्य किसी भी तरह की परेशानी में न पड़ें। समीर को शक होता है कि क्या अगस्त्य ने उसे पीटा क्योंकि वह निश्चित रूप से ऐसा अपराध कर सकता है। प्रेमा उसे अगस्त्य पर शक न करने के लिए कहती है। पुलिस इंस्पेक्टर अगस्त्य को बताता है कि राघव बिना कोई बयान दिए अस्पताल से भाग गया।

अगस्त्य क्रोधित हो जाता है

यह सुनकर अगस्त्य क्रोधित हो जाता है और इंस्पेक्टर से राघव के खिलाफ शिकायत दर्ज करने को कहता है। पाखी प्रेमा को इसके बारे में बताती है। घर पर, पाखी व्यथित होती है और अगस्त्य पूछता है कि क्या वह उस पर शक कर रही है। अगस्त्य व्यक्त करता है कि संदेह करने के बजाय, वह सलाखों के पीछे होता तो बेहतर होता।

पाखी उससे कहती है कि उसे जेल में होना चाहिए। वह रोमांटिक हो जाती है और कहती है कि उसे उसकी बेड़ियों में रहना चाहिए। पाखी उस पर यह सोचकर भी गुस्सा हो जाती है कि वह उस पर शक करती है। कोई उन्हें स्क्रीन पर देखता है और स्क्रीन बंद कर देता है।

पाखी ईशान को बुलाती है

अगस्त्य मामले के लिए एक निजी अन्वेषक को नियुक्त करता है। पाखी सुरक्षित होने पर ईशान से एक संदेश प्राप्त करती है। पाखी ईशान को बुलाती है और उससे अगस्त्य पर शक न करने को कहती है। ईशान उसे बताता है कि अगस्त्य निर्दोष होने का अभिनय कर रहा होगा। मोहित ने पाखी को फोन किया और उसे राघव को पकड़ने के तरीके पर चर्चा करने के लिए जिमी के कैफे में मिलने के लिए कहा।

किसी ने मोहित की बाइक पंचर कर दी। पाखी कैफे में इंतजार करती है और वह ईशान से टकराती है। एक आदमी ने अगस्त्य को लिखा कि अगर वह अपने प्यार को बचाना चाहता है तो वह जिमी के कैफे में पहुंच जाएगा। ईशान पाखी को समझाता है कि वह राघव को पकड़ने में मदद करेगा। अगस्त्य ने ईशान को पाखी के साथ बैठे हुए देखा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ऑफ व्हाइट डिजाइनर मिनी ड्रेस में शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट,  स्विमिंग पूल किनारे हसीना ने दिए हॉट पोज

ये भी पढ़े : महेश बाबू स्विट्जरलैंड में फैमिली के साथ एंज्वॉय कर रहे हैं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़े : आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने वसूले 4 करोड़ रुपए, जानिए बाकी स्टार्स ने ली कितनी फीस!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: शहजादा को पीएम बनाने को बेताब है पाकिस्तान, पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज- indianews
Swara Bhasker ने Kangana को लेकर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews
Best Color for Dusky Skin: सांवले रंग वालो पर खूब जंचती हैं इन रंगो की साड़ी, आज ही करें ट्राई-Indianews
ITR filing 2024-25: टैक्स रिटर्न दाखिल करने में आ रही परेशानी? यहां जानें इसके महत्वपूर्ण कागजात-Indianews
लुक पर नहीं कर पाएंगे यकीन, देशभक्ति गाना गाते Parineeti Chopra का पुराना वीडियो वायरल -Indianews
बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews
Covid Vaccination Certificates: विवादों में घिरे कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर पोस्टर से हटाया गया पीएम मोदी का फेस-Indianews
ADVERTISEMENT