होम / प्रभास स्टारर Radhe Shyam का पहली बार फैंस करेंगे ट्रेलर लॉन्च

प्रभास स्टारर Radhe Shyam का पहली बार फैंस करेंगे ट्रेलर लॉन्च

Prachi • LAST UPDATED : December 18, 2021, 2:58 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Radhe Shyam: सुपरस्टार हीरो प्रभास (Prabhas) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) बस अब रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर मेकर्स खूब तैयारी कर रहे हैं। अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर भी कुछ नया और धमाकेदार होने वाला है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार किसी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च फैन्स करेंगे। फिल्म के मेकर्स ने ये बड़ी अनाउंसमेंट की है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘भारतीय सिनेमा में फैंस द्वारा पहली बार ट्रेलर लॉन्च इवेंट का गवाह बनें। 23 दिसंबर, रामोजी फिल्म सिटी, हैदराबाद। मेकर्स द्वारा इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

(Radhe Shyam) अगले साल 14 जनवरी को रिलीज होगी

बता दें कि अभी तक फिल्म के 2 गाने उड़ जा परिंदे और आशिकी आ गई रिलीज हुए हैं और दोनों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में 1970 के यूरोप को दिखाया गया है और इस फिल्म में प्रभास और पूजा के अलावा भाग्यश्री, कृष्णम राजू, प्रियदर्शी और सचिन खेडकर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 350 करोड़ के बजट में बनी है और फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, इटली और जॉर्जिया में हुई है। फिल्म अगले साल 14 जनवरी को रिलीज होगी।

Read More: Shehzada की शूटिंग करते हुए दिल्ली की ठंड में कार्तिक आर्यन की हालत हुई खराब, शेयर की फोटोज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT