होम / Film Anek में पहली बार अंडरकवर कॉप बनेंगे आयुष्मान खुराना, एक्टर ने ली स्पेशल ट्रेनिंग

Film Anek में पहली बार अंडरकवर कॉप बनेंगे आयुष्मान खुराना, एक्टर ने ली स्पेशल ट्रेनिंग

Prachi • LAST UPDATED : April 21, 2022, 2:53 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Film Anek : बी टाउन मल्टीटेलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं। अपने फिल्मी करियर में एक्टर ने ‘विक्की डोनर’ से लेकर ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ तक 16 फिल्मों में काम किया है। बता दें कि एक्टर ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में खास पहचान बनाई है।

‘अनेक’ को अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं

वहीं इन दिनों आयुष्मान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘अनेक’ को लेकर चर्चा में है। बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान पहली बार पर्दे पर एक्शन लुक में नजर आएंगे। दरअसल उनकी अपकमिंग पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर का नाम ‘अनेक’ है, जिसे अनुभव सिन्हा डायरेक्ट कर रहे हैं।

‘अनेक’ में जोशुआ का रोल का किरदार निभाएंगे आयुष्मान खुराना

Film Anek New Release Date
Ayushman Khurana Starrer Movie

वहीं अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अनेक’ में अपने रोल के बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा, ‘यह पहली बार है जब दर्शक मुझे इस तरह के अवतार में देखेंगे। मैंने पहले भी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है, लेकिन वह लार्जर दैन लाइफ जैसा किरदार नहीं था। ‘अनेक’ में जोशुआ का रोल एक स्ट्रीट स्मार्ट और इंटेलिजेंट इंसान का है।

‘अनेक’ की रिलीज डेट

वह लोगों के आसपास से अपना रास्ता निकालना जानता है और न केवल फिजिकली और मेंटली स्ट्रांग है। इस फिल्म ने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया है, जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। मैं अपने फैंस और आॅडियंस को हर फिल्म के साथ नया एक्सपीरियंस देना चाहता हूं।’

यह भी पढ़ें: Vicky Donor Completes 10 Years आयुष्मान खुराना ने इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे होने पर जाहिर की खुशी

उन्होंने आगे कहा, ‘एक अंडरकवर पुलिस वाले के रूप में, जोशुआ में एक तेज तर्रार जासूस के सभी गुण हैं। जाहिर है इसके लिए मुझे फिजिकल और मेंटल दोनों तरह की मेहनत करनी पड़ी है। जोशुआ का कैरेक्टर पहले अपने दुश्मन को आॅब्जर्व करता है और फिर उनसे लड़ता है। वहीं यह फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज हो रही है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 2 से कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक आउट, फिल्म में ऐसे डराएगी कियारा

यह भी पढ़ें: Pop Star Rihanna Boyfriend Arrested 2021 की शूटिंग जांच के बाद रिहाना का बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी एयरपोर्ट से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar Apologises To Fans For Pan Masala Ad अक्षय कुमार ने तंबाकू विज्ञापन करने पर फैंस से मांगी माफी, कहा- ‘आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे प्रभावित किया…

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT