होम / Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin साई विराट की तस्वीरों को देखकर मुस्कुराती है

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin साई विराट की तस्वीरों को देखकर मुस्कुराती है

India News Desk • LAST UPDATED : May 10, 2022, 11:36 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin कमरे की सजावट देखकर साईं मंत्रमुग्ध हो जाती है। वह अपनी और विराट की तस्वीरों को देखकर मुस्कुराती हैं। इस बीच, वह उसके लिए सरप्राइज की व्यवस्था करने के लिए विराट के प्रति आभार प्रकट करती है। वह उसके साथ बैठता है और उसके लिए अपने बिना शर्त प्यार का इजहार करता है और कहता है कि वह हमेशा उसका समर्थन करेगा।

वे दोनों एक दूसरे के लिए अपनी सच्ची भावनाओं को कबूल करते हैं और कहते हैं कि इसे व्यक्त करने में उन्हें काफी समय लगा। उस समय साईं अपनी ओर से विराट के फैसले को याद करते हैं और इस बारे में सवाल करते हैं। वह दुखी हो जाती है और उसे डॉक्टर बनने के अपने सपने के बारे में बताती है। वह कहती हैं कि वह हमेशा से जरूरतमंदों की मदद करना चाहती थीं।

साई पूछती है कि वह भवानी की शर्त के लिए क्यों राजी हुआ

इधर, साईं का कहना है कि विराट ने हमेशा उनके फैसले का सम्मान किया है और करियर में उनका साथ दिया है। वह उससे पूछती है कि वह भवानी की शर्त के लिए क्यों राजी हुआ, जबकि वह उसके लिए डॉक्टर होने के महत्व को जानता था। विराट उसे शांत करते हैं और खुद को समझाने की कोशिश करते हैं।

विराट साई को सच बताता है

विराट का कहना है कि वह नहीं चाहते कि भवानी समेत कोई उनकी शादी बर्बाद करे। वह साईं को सच बताता है कि उसने भवानी से झूठ बोला था कि साईं को अपना करियर बनाने से रोकने के लिए। उसका कहना है कि भवानी उनकी बात मानने को तैयार नहीं थी और इसलिए उसने स्थिति को संभालने के लिए उससे झूठ बोला।

विराट के खुलासे से साईं चौंक जाती है

कहीं और, विराट के खुलासे से साईं चौंक जाती है और बताती है कि उसने भवानी से झूठ बोलकर गलत किया। उनका कहना है कि उन्हें झूठ बोलना पसंद नहीं है और वह अपने करियर की शुरुआत झूठ से नहीं कर सकती हैं। जबकि, विराट उसे अपने इरादे स्पष्ट करते हैं और उसे समझाते हैं कि वह उसके लिए कितनी महत्वपूर्ण है। उसके हावभाव से वह अभिभूत हो जाती है।

विराट साई से कहते हैं कि उनके बीच किसी को नहीं आने देंगे

विराट साई का हाथ पकड़ते हैं और कहते हैं कि वह उनके बीच किसी को नहीं आने दे सकते। वह उसके साथ रोमांटिक हो जाता है, जबकि वह मुस्कुराती है और उसके प्रति अपना स्नेह दिखाती है। साईं उसे अपने करीब आने से रोकता है और बताता है कि भवानी को सच बताने से पहले वह अपने जीवन की नई शुरुआत नहीं कर सकती।

विराट साईं को रोकने की कोशिश करता है

आगे विराट साईं को रोकने की कोशिश करता है और मामले के बारे में बताता है लेकिन वह उसकी एक नहीं सुनती और भवानी के कमरे की ओर चली जाती है। जबकि, अश्विनी भवानी का सामना करती है और विराट और साई का पक्ष लेती है। इस बीच भवानी बताती हैं कि उन्होंने अपने परिवार की बेहतरी के लिए सब कुछ किया। वह याद दिलाती है कि उसने विराट की देखभाल कैसे की है और बताती है कि वह उसे साईं के लिए बदलने नहीं दे सकती।

भवानी का कहना विराट ने सही फैसला लिया

भवानी का कहना है कि विराट ने साई से शादी करके और उन्हें अपना करियर बनाने से रोककर सही फैसला लिया है। वहीं, अश्विनी बीच-बचाव करने ही वाली थी कि भवानी उसे रोकती है और दरवाजे पर किसी का साया देखती है। वह करिश्मा को खोजने के लिए उसे खोलती है और उसका सामना करती है। जबकि, बाद वाला डर जाता है और जवाब देने के लिए हकलाता है।

विराट साईं को भवानी के कमरे के अंदर जाने से रोकता है

आगे विराट साईं को भवानी के कमरे के अंदर जाने से रोकता है और उसे वहां से ले जाता है। वह याद दिलाता है कि उसने भी अपनी नौकरी बचाने की कोशिश करते हुए झूठ बोला है। वह बताती हैं कि उनका झूठ उनसे अलग था और कहती हैं कि उन्होंने मजबूरी में ऐसा किया। विराट ने उसे आश्वासन दिया कि वह जल्द ही भवानी को सच बता देगा और उसे खुद ऐसा न करने के लिए कहेगा। वह उससे सहमत है और झूठ से छुटकारा पाने के लिए कहती है। वे दोनों अंत में एक निर्णय पर आते हैं और एक दूसरे को गले लगाते हैं।

ये भी पढ़े : प्रभास और दीपिका पादुकोण के Project K का हिस्सा बनीं Disha Patani, इनविटेशन का कार्ड इंस्टाग्राम स्टोरी में किया मेंशन

ये भी पढ़े : कन्नड़ अभिनेता Mohan Juneja का आज बेंगलुरु में हुआ निधन

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT