Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentGrammy Awards Ceremony Postponed ओमिक्रॉन के कारण स्थगित हुआ समारोह

Grammy Awards Ceremony Postponed ओमिक्रॉन के कारण स्थगित हुआ समारोह

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Grammy Awards Ceremony Postponed: दुनिया में बीते दो सालों में कोरोना वायरस महामारी ने सारी व्यवस्थाओं का प्रभावित किया है। इस महामारी के ने हर जगह एक अनिश्चितता पैदा कर दी है। जहां बीते दिनों तक सब नॉर्मल लग रहा था, वहीं सिनेमा जगत में भी सब कुछ धीरे-धीरे सामान्य हो रहा था। जहां फिल्में सिनेमा हॉल में रिलीज हो रही थीं और वहीं अवॉर्ड शोज में सितारे भी शामिल हो रहे थे।

लेकिन हाल ही में अब पूरी दुनिया में कोरोना के नए वेरिएंट ‘ओमिक्रॉन’ (Omicron Cases) के बढ़ते मामलों के चलते अब ‘ग्रैमी अवार्ड्स’ सेरेमनी को लेकर बड़ा फैसला ले लिया गया है। दरअससल बता दें कि लॉस एंजिलिस में होने वाले ‘ग्रैमी अवार्ड्स’ समारोह को बुधवार को स्थगित कर दिया गया।

(Grammy Awards Ceremony Postponed) समारोह 31 जनवरी को आयोजित किया जाना था

यह समारोह 31 जनवरी को लॉस एंजिलिस के ‘क्रिप्टो डॉट कॉम एरिना’ में आयोजित किया जाना था। समारोह के लिए नई तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है। बता दें कि ‘रिकॉर्डिंग एकेडमी’ ने कहा कि शहर और राज्य के अधिकारियों, स्वास्थ्य एवं सुरक्षा विशेषज्ञों, कलाकार समुदाय और हमारे कई सहयोगियों के साथ गहन विचार-विमर्श के बाद कार्यक्रम स्थगित करने का निर्णय किया गया।

‘रिकॉर्डिंग एकेडमी’ ने एक बयान में कहा, ‘ओमिक्रॉन के कारण, 31 जनवरी को कार्यक्रम आयोजित करने में बहुत अधिक खतरा था। बता दें कि पिछले साल भी कोविड-19 के कारण इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया था। 2021 में, जनवरी में इसे स्थगित कर मार्च के महीने में लॉस एंजिलिस के ‘कन्वेंशन सेंटर’ में आयोजित किया गया था। वहीं गै्रमी के अलावा पिछले वर्ष कई बड़े पुरस्कार समारोह भी स्थगित किए गए थे।

Read More: Bulli Bai App Case की मास्टर माइंड युवती पर पिघला जावेद अख्तर का दिल, कहा- उसे माफ कर दें

Read More: Chakda Xpress First Look पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में दिखेंगी अनुष्का शर्मा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE