होम / Guardians of the Galaxy 3 सिल्वेस्टर रैवेगर कैप्टन स्टाकर ओगॉर्ड का किरदार निभाएंगे

Guardians of the Galaxy 3 सिल्वेस्टर रैवेगर कैप्टन स्टाकर ओगॉर्ड का किरदार निभाएंगे

Prachi • LAST UPDATED : November 16, 2021, 12:47 pm IST

इंडिया न्यूज, लास एंजिल्स:
Guardians of the Galaxy 3: हॉलीवुड स्टार सिलवेस्टर स्टैलोन (Sylvester Stallone) ने अपनी अपकमिंग फिल्म गार्जियन आफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 (Guardians of the Galaxy 3) की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्टर ने अपने कॉस्ट्यूम के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छा गई है। इस फोटो को शेयर करते हुए सिलवेस्टर ने लिखा, हां, आपकी तरफ क्या आ रहा है? अपने गार्ड्स तैयार रखें। सिल्वेस्टर फिल्म में रैवेगर कैप्टन स्टाकर ओगॉर्ड (Captain Stalker Ogord) का किरदार निभा रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले सिलवेस्टर गार्जियन आॅफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 2 के ओपनिंग सीन में नजर आए थे और साथ ही योंदु के फ्यूनरल सीन में भी। बता दें कि गार्जियन आॅफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 को डायरेक्टर और लिखा जेम्स गन ने है। जेम्स ने ही इससे पहले के दोनों इंस्टॉलमेंट को डायरेक्ट किया था।

फिल्म में क्रिस प्रैट की स्टार लॉर्ड/पीटर क्विल के रूप में वापसी होगी। वहीं सलदाना की गमोरा के रूप में जिनकी गार्जियन्स डेव बॉतिस्ता यानी की ड्रेक्स, करेन गिलन यानी नेबुला, पोम क्लेमेंटिएफ (मेंटिस), ब्रैडली कूपर रॉकेट की आवाज और विन डीजल ग्रूट की आवाज के साथ अतीत से कोई यादें नहीं होंगी।

(Guardians of the Galaxy 3) फिल्म 5 मई 2023 को रिलीज होगी

बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि फिल्म में देरी हो रही है। हालांकि डायरेक्टर जेम्स ने इन खबरों को गलता था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, नहीं, गार्जियन आफ द गैलेक्सी वॉल्यूम में देरी नहीं हो रही हैं। फिल्म अभी भी 5 मई 2023 को रिलीज होगी। स्क्रिप्ट और बाकी की तैयारियां पूरी है. जल्द ही फिल्म का काम शुरू हो जाएगा। हम आप सभी के लिए कुछ खूबसूरत लेकर आ रहे हैं।

वहीं सिलवेस्टर स्टैलोन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो लास्ट उन्होंने डीसी की सुसाइड स्क्वाड में काम किया था। हालांकि इसमें उन्होंने एक्टिंग नहीं की थी बल्कि किंग शार्क का वॉइस ओवर किया था। इस फिल्म को भी जेम्स गन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। वहीं सिलवेस्टर अब गार्जियन आॅफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 के अलावा समारितन और द एक्सपेंडेबल्स में नजर आने वाले हैं। दोनों फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है।

Read More: Bigg Boss 15 Update शो का फिनाले इस तारीख को होगा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Virat Kohli: कोहली की शानदार पारी ने जीता दर्शकों का दिल, डुपलेसी ने विराट को दिया श्रेय-Indianews
Lok Sabha Election: बेहतर मतदान के लिए पीएम मोदी ने जनता से 7 भाषाओं में की अपील-Indianews
द डर्टी पिक्चर के बाद Vidya Balan को लगी इस बात की लत, दिनभर करती थी यह काम -Indianews
क्या आप शेयर करते है मौसमी चटर्जी संग अपना जन्मदिन? जानिए कैसा रहेगा आपका अगला एक साल
US Sanctions: अमेरिका ने भारत की तीन कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध, जानें वजह-Indianews
SRH के खिलाफ किंग कोहली के प्रदर्शन से निराश हुए गावस्कर की फैंस ने लगाई क्लास, जानें किसने क्या कहा-Indianews
Fitness Tips: बॉलीवुड की मशहूर फिटनेस ट्रेनर ने बताया, गर्मी में खुद की एनर्जी मेंटेन रखने का तरीका – Indianews
ADVERTISEMENT