होम / Hina Khan Car Collection : ऑडी a4 भी हुई शामिल

Hina Khan Car Collection : ऑडी a4 भी हुई शामिल

Sachin • LAST UPDATED : December 29, 2021, 4:11 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Hina Khan Car Collection हिना खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक आज्ञाकारी बहू की भूमिका निभाने से लेकर कसौटी ज़िंदगी की में एक नकारात्मक भूमिका निभाने तक, उसने अपनी योग्यता साबित की है। शाहीर शेख के साथ उनके लेटेस्ट गाने ने पहले ही फैंस के बीच सनसनी मचा दी है। ये ट्रेंड भी करता रहा और फैंस भी इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

2019 में, उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘लाइन्स’ साइन की, जिसमें सह-अभिनेत्री फरीदा जलाल, हुसैन खान द्वारा निर्देशित और राहत काज़मी और शक्ति सिंह द्वारा लिखित थीं। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पोंस मिला था। मई 2019 में, उन्होंने राहत काज़मी की लघु फिल्म, ‘विश लिस्ट’ के लिए जितेंद्र राय के साथ शूटिंग की। हिना इंडो-हॉलीवुड फिल्म ‘द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड’ का हिस्सा रह चुकी हैं। खान पत्थर वारगी, बारिश बन जाना जैसे संगीत वीडियो गीतों में भी दिखाई दिए हैं। हिना के पास रेनो ट्राइबर, ऑडी ए4, ऑडी क्यू7, होंडा सिटी और इनोवा क्रिस्टा सहित महंगी कारों का भी विशाल संग्रह है।

हिना खान की कार कलेक्शन (Hina Khan Car Collection)

ऑडी ए4 जो 46.94 लाख रुपये की और ऑडी ए7-90.50 लाख रुपये की रेंज में आती है।

होंडा सिटी की कीमत करीब 10-14 लाख रुपये है। कार 1.5L i-DTEC DOHC डीजल इंजन के साथ आती है जो कुल 97 bhp और 200 Nm अधिकतम टॉर्क पैदा करता है और कार 17.5 kmpl की ईंधन दक्षता देती है।

इनोवा क्रिस्टा कार की कीमत 16-24 लाख रुपये है।

रेनो ट्राइबर की कीमत 5-7.95 लाख रुपये से लेकर है।

READ MORE : Vijay Deverakonda starrer LIGER की पहली झलक की तारीख और समय आया सामने

READ MORE : Boycott83 is Trending On Twitter रणवीर सिंह पर विज्ञापन में सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाने का आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT