होम / Imlie 10th January 2022 Written Episode Update इमली एक गाना गाती है

Imlie 10th January 2022 Written Episode Update इमली एक गाना गाती है

Mukta • LAST UPDATED : January 10, 2022, 1:50 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Imlie 10th January 2022 Written Episode Update इमली और आर्यन आतंकवादी अतंक का साक्षात्कार देखते हैं जहां वह 100 करोड़ की मांग करता है और सरकारी प्रशासन को पगडंडिया / पीजीडी से हटा देता है या फिर गंभीर परिणाम भुगतना पड़ता है। आर्यन कहते हैं चलो चलते हैं क्योंकि माँ ने एक चैनल लॉन्च पार्टी का आयोजन किया है। वह कहती है कि वह जा सकता है क्योंकि उसके पास काम है। वह कहता है कि वह उसका मालिक है और उसे उसकी बात माननी चाहिए। वह पूछती है कि उसे उसकी बात क्यों माननी चाहिए। वह उसे कस कर पकड़ लेता है और कहता है कि माँ उनका इंतज़ार कर रही है, तो चलो। वह एक तरफ बैठती है।

वह उसका हाथ पकड़ता है और चलता है जबकि वह चुपचाप उसका पीछा करती है और उसे देखती है और अपने आँसू पोंछती है। चल घर चलें मेरे हमदम.. बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। पीजीडी में, आदित्य अपना कैमरा पैक करते हैं और अपने सहयोगियों से कहते हैं कि वे गेस्ट हाउस में मिलेंगे। चंद आदित्य की बहादुरी की प्रशंसा करता है और पूछता है कि क्या वह शहर लौट रहा है। आदित्य कहते हैं अभी नहीं।

चंद उसे पार्टी के लिए आमंत्रित करता है। आदित्य इनकार करता है, लेकिन चंद के भावनात्मक ब्लैकमेल पर सहमत होता है। इम्ली बड़बड़ाती है जबकि आर्यन उसे साथ ले जाता है। वह उसे रोकने के लिए कहता है। वह अपनी स्वतंत्र सोच से भास्कर टाइम्स को बदलने की स्वतंत्रता का अनुरोध करती है। वह इससे सहमत हैं। वह आनन्दित होती है। वह उम्मीद करता है कि वह हमेशा खुद को खुश रखे और आदित्य से दूर रहे।

त्रिपाठी नर्मदा की पार्टी में शामिल होते हैं (Imlie 10th January 2022 Written Episode Update)

त्रिपाठी नर्मदा की पार्टी में शामिल होते हैं। नर्मदा ने उनका स्वागत किया। वे इमली के बारे में पूछते हैं। इमली अंदर आती है और उत्साह से मालिनी को छोड़कर परिवार के प्रत्येक सदस्य से मिलती है। मालिनी पूछती है कि वह उसे देखकर हैरान क्यों लग रही है। इमली का कहना है कि खतरे को देखकर जाहिर तौर पर डर लगता है। रूपाली ताना मारती है कि वह सही है क्योंकि मालिनी यहां आने के लिए उत्साहित थी। निशांत कमेंट करते हैं कि और बड़ा खतरा आ रहा है। अनु सबका अभिवादन करते हुए चलती है। अपर्णा नर्मदा से पूछती है कि क्या उसने अनु को भी आमंत्रित किया है। नर्मदा मना करती है।

पंकज पूछता है कि वह यहाँ क्या कर रही है। अनु का कहना है कि वह और उनकी बेटियां भास्कर टाइम्स की क्लाइंट हैं, इसलिए उन्हें खुश करना उनका कर्तव्य है। वह फिर इम्ली को ताना मारती है कि वह एक सोने की खुदाई करने वाली है जो इतनी जल्दी त्रिपाठी से इस भव्य हवेली में कूद गई।

आर्यन अंदर आता है और कहता है कि इम्ली यहाँ सिर्फ एक किरायेदार है जो किराया देता है, आर्यन किसी का एहसान नहीं रखता, वह उसे चेतावनी देता है कि यह उसकी माँ का घर है और वह यहाँ कोई समस्या नहीं चाहता है। इमली सोचती है कि क्या अक्कड़ बग्गा उसका समर्थन कर रहा है या खुद की प्रशंसा कर रहा है।

मालिनी आर्यन से कहती है कि उसे कुछ मनोरंजन की जरूरत है (Imlie 10th January 2022 Written Episode Update)

मालिनी आर्यन से कहती है कि उसे कुछ मनोरंजन की जरूरत है क्योंकि वह आदित्य के बिना बोर महसूस कर रही है। इमली टिप्पणी करती है कि क्या वह किसी ऐसे व्यक्ति को याद करती है जो उसे अनदेखा करता है। यह सुनकर वह मुस्कराहट का समर्थन करती है। मालिनी यह सोचकर चली जाती है कि वह आदित्य से बात करेगी और इमली को गलत साबित करेगी।

आदित्य चंद की पार्टी में जाता है और उसे शराब की पेशकश करते हुए देखता है कि शराब उसे शोभा नहीं देती, इसलिए वह रह रहा है। चंद कहता है कि वह उस तरह नहीं जा सकता और उसे शराब पिलाता है। इमली मालिनी के पास जाती है और ताना मारती है कि उसका पति उसका फोन नहीं उठा रहा है। मालिनी ने उसका जवाब दिया। इमली मीठी को बुलाने और पीजीडी की स्थिति जानने के लिए अलग जाती है।

आर्यन कार्यक्रम की मेजबानी करता है और इमली के एक गीत की घोषणा करता है। इमली घबराकर रूपाली को गाने के लिए कहती है क्योंकि उसका गाना अक्कड़ बग्गा को भी डांस करवा सकता है। निशांत पूछता है कि अक्कड़ बग्गा क्या है। अपर्णा, सुंदर, अर्पिता और अन्य लोग उससे गाने का अनुरोध करते हैं।

इमली आर्यन से कहती है कि वह गाना नहीं जानती (Imlie 10th January 2022 Written Episode Update)

इमली आर्यन से कहती है कि वह गाना नहीं जानती। वह उसे कार्यालय में दो बार और रसोई में गायन की याद दिलाता है और कहता है कि उसे यकीन है कि उसने पहले गाया होगा। उनका नोक-झोंक शुरू हो जाता है। वह उसे माइक देता है और उससे कहता है कि उसके मन में जो कुछ भी है उसे गाने के लिए। इमली ने आदित्य को मालिनी से शादी करने के अपने फैसले की घोषणा करते हुए याद किया और गीत गाया।

(Imlie 10th January 2022 Written Episode Update)

Read Also: Anupama 10th January 2022 Written Episode Update अनुज मालविका की हालत के लिए खुद को ठहरा रहा जिम्मेदार

Read Also: Krrish 4 : जानिए कब देखने को कब मिलेगी ऋतिक रोशन की सुपरहीरो मूवी

Read Also: Pushpa Box Office Day 23 (Hindi) इस वीकेंड 80 करोड़ के पार जाने के लिए तैयार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एक्स पत्नी मलाइका अरोड़ा के कमेंट पर Arbaaz Khan ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews
Delhi: यूपी से दिल्ली में ऐसे होती थी अवैध टैबलेट्स की सप्लाई, 5 आरोपी गिरफ्तार-Indianews
Fitness Tips For Pregnancy: प्रेगनेंसी की शुरुआत से ही दें फिटनेस पर ध्यान, आसानी से होगी डिलीवरी-Indianews
Lok Sabha Election: चुनाव आयोग की चेतावनी के बाद भी जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर दोहराया ये का आरोप, जानें क्या कहा-Indianews
Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews
Madhya Pradesh: रीवा में 9 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म फिर हत्या, जांच जारी-Indianews
शाहिद के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Mrunal Thakur, एक्ट्रेस ने शेयर किया जर्सी का एक्सपीरियंस -Indianews
ADVERTISEMENT