Wednesday, January 19, 2022
HomeEntertainmentImlie 11th January 2022 Written Episode Update आर्यन इम्ली के नए साल...

Imlie 11th January 2022 Written Episode Update आर्यन इम्ली के नए साल के संकल्प से निराश

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Imlie 11th January 2022 Written Episode Update इमली ने अपना हार्दिक गीत समाप्त किया। त्रिपाठी ने उनके गायन की प्रशंसा की। अर्पिता का कहना है कि आइए हम इस नए साल की पूर्व संध्या पर अपने नए साल के संकल्प पर चर्चा करें और आर्यन से पहले अपने नए साल के संकल्प पर चर्चा करने के लिए कहें। आर्यन कहते हैं कि एक समाचार चैनल शुरू करना उनका नया साल का संकल्प है और वह केवल वही दिखाने का वादा करते हैं जो उनके दर्शक अपने समाचार चैनल में दिखाना चाहते हैं। सब ताली बजाते हैं। नर्मदा उसे उसके लिए एक बहू/डीआईएल लाने के लिए कहती है।

हरीश का कहना है कि वह जो खो गया है उसे वापस लाना चाहता है। अपर्णा पूछती है कि वह ऐसा क्यों कह रहा है। पंकज का कहना है कि वह घर के कामों में अपर्णा की और मदद करना चाहता है, रूपाली कहती है कि वह एक संगीत स्कूल खोलना चाहती है, निशांत का कहना है कि वह ऑस्ट्रेलिया में पल्लवी से मिलना चाहता है, मालिनी कहती है कि वह इस साल और किसी भी साल उसकी चीज को किसी से छीनने नहीं देगी।


 

(Imlie 11th January 2022 Written Episode Update)

इमली का कहना है कि वह अपने प्रियजनों को न तो सुख में छोड़ेगी और न ही दुख में। अर्पिता आर्यन को डांटती है कि वह पैसे के बारे में सोचना बंद कर दे और अपने जीवन को बेहतर बनाने के बारे में सोचे। आर्यन सोचता है कि वह 4 साल से 1 संकल्प पर काम कर रहा है और कहता है कि इस साल का संकल्प वह अपने परिवार को हर बुरी चीज से बचाएगा, चाहे वह बुरी स्थिति हो, बुरा इंसान हो, या।

इम्ली आर्यन से भिड़ जाती है (Imlie 11th January 2022 Written Episode Update)

अनु यह सोचकर चली जाती है कि उसे अम्मा/मीठी के माध्यम से बाबूसाहेब के बारे में पता लगाना है। आर्यन भी फोन करने के लिए चला जाता है। इम्ली उससे भिड़ जाती है। वह पूछता है कि वह बिना किसी कारण के क्यों गिर गई। वह गुरुत्वाकर्षण प्रभाव के कारण कहती है और पूछती है कि वह उससे क्यों सवाल कर रहा है।

वह कहता है कि वह अपने कंधों पर अनावश्यक बोझ ढो रही है और इसलिए वह बार-बार नीचे गिरती है। वह पूछता है कि उसने अपने तथाकथित प्रियजनों के बजाय अपने बारे में बात क्यों नहीं की। वह कहती है कि जब वह कर सकता है, तो वह क्यों नहीं। वह कहती है कि जिसे वह अपना प्रिय मानती है, वह उसका जीवन बर्बाद कर देगा। वह कहती है कि अगर वह प्रियजनों के बारे में सोचती है तो उसे क्या समस्या है।

वह कहता है कि समस्या यह है कि आदित्य उसके प्रियजनों में से एक है, अगर वह गलत है तो उसे सुधारें। वह बड़बड़ाती है कि वह गलत क्यों कहेगी। वह उसे रोकता है और कहता है कि उसे उससे किसी बहाने की जरूरत नहीं है; उसने सोचा कि वह मजबूत और बुद्धिमान है और अन्य लड़कियों से अलग है, लेकिन वह गलत है; आंसू बहाकर अपने दुखों का अंतिम अधिकार उसने निभाया, लेकिन वह अगले दिन ही रो पड़ी; उसके वादे का क्या हुआ। वह कहती है कि कुछ नहीं हुआ और उसे बाबूसाहेब की परवाह नहीं है। वह पूछता है कि फिर वह पीजीडी को बुलाने के लिए क्यों भागी।

वह काम की प्रगति की जांच करने के लिए कहती है। वह उसे झूठ बोलना बंद करने के लिए कहता है और उसे अपने संकल्प का पालन करने के लिए कहता है जबकि वह उसका अनुसरण करता है क्योंकि उसने उसे बहुत निराश किया है। वह सोचती है कि वह उसे निराश नहीं करना चाहती, लेकिन वह उस व्यक्ति / आदित्य से प्यार करना बंद नहीं कर सकती जिसे वह प्यार करती है। वह सोचता है कि जिस व्यक्ति से वह प्यार करती है उससे वह सब कुछ छीन लेगा।

अपर्णा अनु से मालिनी का हालचाल पूछती है (Imlie 11th January 2022 Written Episode Update)

अपर्णा अनु से मालिनी का हालचाल पूछती है। अनु का कहना है कि उसे परेशान नहीं होना चाहिए क्योंकि उसने कभी मालिनी की परवाह नहीं की, मालिनी आदित्य को लेकर बहुत तनाव में है। अपर्णा कहती है कि वह इम्ली से आदित्य की स्थिति के बारे में पूछेगी। अनु पूछती है कि जब वह आदित्य को पहले ही तलाक दे चुकी है तो वह अभी भी इमली के पीछे क्यों है। अपर्णा का कहना है कि इमली आदित्य के सहयोगी हैं और केवल वह ही उन्हें आदित्य के ठिकाने के बारे में बता सकती है। अनु को लगता है कि वह इम्ली को आदित्य से बात नहीं करने देगी।

अर्जुन का कहना है कि इमली बहुत गुणी/शरीफ है (Imlie 11th January 2022 Written Episode Update)

इमली के सहयोगी शराब का आनंद लेते हैं और उसे एक पेय पेश करते हैं। इमली इनकार करते हैं। सहकर्मी अर्जुन का कहना है कि वह बहुत गुणी/शरीफ है। इमली पूछता है कि क्या वे सभी बदमाश/बुरे हैं। आर्यन उसे चेतावनी देता है कि वह अपने मेहमानों का अपमान न करे। वह कहती है कि वह एक बड़ा बदमाश है और एक लंबा व्याख्यान देता है कि जो आनंद लेता है वह बदमाश नहीं है। अपर्णा उससे पूछती है कि क्या उसे आदित्य की खबर मिली है। वह नहीं कहती है और उसे आराम करने और शतरंज करने के लिए कहती है। अपर्णा कहती है कि यह जयकार है और वह शराब नहीं पीती है।

इमली अपने सहयोगियों को बुलाती है (Imlie 11th January 2022 Written Episode Update)

इमली अपने सहयोगियों को बुलाती है और आदि के बारे में पूछती है जो कहते हैं कि उन्होंने कुछ समय से आदित्य को नहीं देखा। पीजीडी पार्टी के दौरान आदित्य जमकर शराब के नशे में धुत नजर आ रहे हैं। आर्यन क्रैनबेरी जूस ऑर्डर करते हैं। इमली यह सुनता है और टिप्पणी करता है कि जो सभी को नशे में डाल रहा है वह शराब नहीं पी रहा है। वह पूछता है कि क्या उसे लगता है कि हर आदमी पीता है।

वह कहती है कि उसका यह मतलब नहीं था और वह अपने नैतिक ज्ञान को अपने सामान्य जोकरगिरी के साथ साझा करती है। वह वेटर से इस लड़की को कुछ क्रैनबेरी जूस परोसने के लिए कहता है। वह कहती है कि वह किसी को भी अपने जीवन पर नियंत्रण नहीं करने देती है। वह सोचता है कि वह भी नहीं चाहता कि वह अपने जीवन का नियंत्रण किसी और को दे।

(Imlie 11th January 2022 Written Episode Update)

Read Also: Harshaali Malhotra भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित

Read Also: Suzanne Khan Corona Possitive सुज़ैन खान कोरोना संक्रमित

Read Also:  Sara Ali Khan trolling ‘मेरी मानसिक शांति इस बात पर निर्भर नहीं करती कि लोग क्या कहते हैं’

Read Also: Happy Birthday Vamika 1 साल की हो गयी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की राजकुमारी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Mukta
Sub-Editor at India News, 7 years work experience in punjab kesari as a sub editor, I love my work and like to work honestly
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE