होम / इमली का अपहरण हो जाता है Imlie 15th April 2022 Written Episode Update

इमली का अपहरण हो जाता है Imlie 15th April 2022 Written Episode Update

Mukta • LAST UPDATED : April 15, 2022, 4:15 pm IST

Imlie 15th April 2022 Written Episode Update

इंडिया न्यूज़, मुंबई
आर्यन ने घोषणा की कि वह अपनी पत्नी को ब्यूटी पीजेंट ट्रॉफी भेंट करेगा क्योंकि दुनिया में इमली से खूबसूरत कोई नहीं है। इमली के लिए सभी ताली बजाते हैं। कंटेस्टेंट का कहना है कि वह सही है, इमली ने अपनी छवि की परवाह किए बिना उन सभी की मदद की वरना खराब मेकअप के कारण वे समस्या में पड़ जाते; इमली ने उन्हें समस्याओं के साथ नहीं बल्कि जीतना सिखाया।

नीला और गुड़िया ईर्ष्या में डूब जाते हैं

उनके ऊपर, इसलिए इमली इस पुरस्कार के हकदार हैं। हर कोई फिर से ताली बजाता है जबकि नीला और गुड़िया ईर्ष्या में डूब जाते हैं। आर्यन इमली को ट्रॉफी देता है और उसे तनाव में देखकर कारण पूछता है। इमली ने खुलासा किया कि कोई उसे मारना चाहता है। वह यह सुनकर चौंक जाता है और फिर ट्रॉफी में बम छिपा हुआ देखता है।

वह सभी को यहां से भागने के लिए कहता है क्योंकि ट्रॉफी में बम है। लोग दहशत में इधर-उधर भागते हैं। इमली ट्रॉफी रखती है। आर्यन उसे ट्रॉफी छोड़ने और भाग जाने के लिए कहता है क्योंकि वह उसे कुछ भी होते हुए नहीं देख सकता। इमली का कहना है कि वह भी उसके साथ कुछ भी नहीं देख सकती है। नीला सोचती है कि एक बार इमली और आर्यन के मरने के बाद, उनकी सारी दौलत उसकी हो जाएगी।

आर्यन इमली से अपने बॉस की बात मानने को कहता है

आर्यन इमली से अपने बॉस की बात मानने को कहता है। इमली का कहना है कि वह उसका साथी है। वे दोनों एक-दूसरे को देखते हुए ट्रॉफी पकड़कर मैदान से बाहर भाग जाते हैं और उसे फेंक देते हैं। यह हवा में फट जाता है। आर्यन इमली की रक्षा करता है। मेरी जिंदगी है तू.. गाना बैकग्राउंड में बजता है।

जब मानव उनके पास जाता है तो वे सतर्क हो जाते हैं और पूछते हैं कि क्या वे ठीक हैं। इमली का कहना है कि वह पगडंडिया का माधव है जिसने उसके मिशन में उसकी मदद की। माधव सबूत पाने और अपनी जान जोखिम में डालने के लिए इम्ली के साहसी व्यवहार की प्रशंसा करता है।

आर्यन ने चिप के लिए अपनी जान जोखिम में डालने के लिए इमली को डांटा और पूछा कि इसमें क्या है। वह कहती है कि उसके पास सबूत हैं। नर्मदा और अन्य लोग आर्यन के पास जाते हैं और पूछते हैं कि वह कैसा है। एक बार उसका ध्यान भटकने के बाद, पुरंदस के गुंडे इमली का अपहरण कर लेते हैं।

आर्यन चौंक जाता है

इमली को गायब देखकर आर्यन चौंक जाता है। माधव ने बताया कि पुरंदस के गुंडों ने उसका अपहरण कर लिया होगा। आर्यन इमली की तलाश में जाता है। नीला पूछती है कि माधव कौन है। माधव का कहना है कि वह पगडंडिया का माधव है जो आज ही इम्ली से मिला और उसने उसे अरविंद की मौत के पीछे की सच्चाई का पता लगाने में मदद करने का काम दिया। अर्पिता पूछती है कि उसका क्या मतलब है।

उनका कहना है कि सेठ पुरंदस अरविंद की मौत के लिए जिम्मेदार है और इमली अपनी जान जोखिम में डालकर सबूत जुटा रही थी। नीला चिल्लाती है कि इमली कब्रें क्यों खोद रही है। अर्पिता का कहना है कि इमली वही कर रही है जो उन्हें करना चाहिए था, अरविंद की मौत के बाद आर्यन अतीत में फंस गया, इमली आर्यन को सच्चाई जानने और आगे बढ़ने में मदद कर रही है।

नीला चिल्लाती है कि इम्ली की वजह से आर्यन की जान जोखिम में है, वह इमली को कुचल देगी। रूपाली कहती है कि नीला जो कुछ भी कोशिश करती है, वह इमली और आर्यन के प्यार को कम नहीं कर सकती। अपर्णा किसी को बुलाती है।

आर्यन इमली को खोजता है

आर्यन इमली को खोजता है। गुंडे इमी को एक कार में खींचकर भगा देते हैं। इमली सोचती है कि उसे किसी तरह आर्यन की रक्षा करने की जरूरत है। आर्यन इमली को चिल्लाता है और अपनी तस्वीर दिखाते हुए आसपास के लोगों से पूछता है कि क्या उन्होंने इस लड़की को देखा है। इमली ने कार से झाँका और उसे फोन किया। वह बार-बार किसी अन्य वाहन से टकराकर नीचे गिरकर कार के पीछे भागता है।

घर पर, नर्मा आर्यन और इमली के लिए चिंतित होकर रोती है और कहती है कि वह अब किसी प्रिय को खोने का जोखिम नहीं उठा सकती। अपर्णा उसे सांत्वना देती है। नीला रोती है कि गुड़िया गायब है। रूपाली ने टिप्पणी की कि उसने गुड़िया को नोटिस भी नहीं किया।

अर्पिता का कहना है कि गुड़िया अब तक लौट चुकी होगी। प्रतियोगी अंदर आते हैं और नर्मदा को धन्यवाद देते हैं कि उनके परिवार की वजह से उनकी जान बच गई और इमली की प्रशंसा की। नीला उन पर चिल्लाती है कि इमली की प्रशंसा करना बंद कर दें और कहते हैं कि आर्यन ने उन सभी को बचा लिया।

अपर्णा नर्मदा को आश्वस्त करती है

अपर्णा नर्मदा को आश्वस्त करती है कि इमली और आर्यन एक-दूसरे को अपनी पगडंडिया घटना की तरह पाएंगे और सुरक्षित घर लौट आएंगे, उनका प्यार उन्हें हारने नहीं देगा। आर्यन उठता है और कार के पीछे दौड़ता है। इमली उस पर वहां से जाने के लिए चिल्लाती है।

पुरंदस के सहयोगी अश्विन का कहना है कि वे दोनों प्यार में लग रहे हैं, आइए देखें कि आर्यन उस तक कैसे पहुंचता है। इमली को लगता है कि उसे आर्यन को सबूत सौंपने की जरूरत है। रूपाली ने फोन पर पुलिस से संपर्क किया जो उसकी मदद करने से इनकार करते हैं। नीला ने इम्ली पर अपनी भद्दी टिप्पणियां जारी रखीं और अपर्णा को ताना मारा कि उसने अपनी बेटियों को अच्छा मनोबल नहीं दिया क्योंकि एक आर्यन की जिंदगी बर्बाद कर रही है और दूसरा तलाक के बाद घर पर बैठी है।

अपर्णा उसे करारा जवाब देती है और अपना मुंह बंद कर लेती है। वह रूपाली के साथ घर लौटती है और उससे पूछती है कि पुलिस आर्यन और इमली की तलाश कैसे करेगी। रूपाली का कहना है कि आदित्य मदद कर सकता है। सुंदर बताता है कि आदित्य घर पर नहीं है। अपर्णा रूपाली को आदित्य से संपर्क करने के लिए कहती है और उसे तुरंत घर आने के लिए कहती है।

Imlie 15th April 2022 Written Episode Update

Read Also : सोनिका सिंह का नया गाना ‘डुंगे मारते चालूंगी’ हुआ रिलीज Haryanvi Song Dunge Marte Challungi

Read More: Kareena Kapoor Khan Arrives At Ranbir And Alia Wedding पिंक कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी करीना, सैफ की नहीं हट रही थी निगाहें

Read More: Beast Box Office Collection Day 1 फिल्म ने तमिल में बनाया नया रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT