होम / Republic Day 2022 इंडिया के फर्स्ट वर्चुअल लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्मेंस देंगे दिलेर मेहंदी 

Republic Day 2022 इंडिया के फर्स्ट वर्चुअल लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्मेंस देंगे दिलेर मेहंदी 

Prachi • LAST UPDATED : January 25, 2022, 3:50 pm IST

इंडिया न्यूज़, दिल्ली:
Republic Day 2022: देश के राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस 2022 को मनाने की तैयारी जोर शोर से चल रही है। बता दें कि इसका मुख्य आयोजन तो दिल्ली में होता है लेकिन हर राज्य भी इस दिवस को पूरी शिद्दत के साथ मनाता है। इसी बीच जानकारी के अनुसार इस बार जानेमाने पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी (Punjabi Singer Daler Mehndi) गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर अपने पहले मेटावर्स कॉन्सर्ट (Metaverse Concert) में परफॉर्मेंस देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके फैंस PartyNite.io पर उनकी परफॉर्मेंस देख सकेंगे।

इतना ही नहीं इस वर्चुअल कॉन्सर्ट उनका एक अलग ही लुक देखने को मिलेगा। दिलेर मेहंदी ने अपने कॉन्सर्ट की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर भी दी है। दलेर मेहंदी ने ये कदम देश में फैल रहे कोरोना वायरस को देखते हुए उठाया है। इंटरनेशनल आर्टिस्ट्स जैसे ट्रैविस स्कॉट और जस्टिन बीबर संग परफॉर्म इस वर्चुअल कॉन्सर्ट का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने पीएम मोदी के लिए एक ख़ास गाना भी तैयार किया है।

(Republic Day 2022) मेटावर्स कॉन्सर्ट के जरिए आर्टिस्ट देश-दुनिया में कहीं से भी लाइव परफॉर्मेंस कर सकता हैं

बता दें कि किसी भी मोबाइल या पीसी के जरिए दलेर मेहंदी के इस कॉन्सर्ट से जुड़ा जा सकता है। परफॉर्मेंस के दौरान दलेर अपने हिट सॉन्ग्स पेश करेंगे। उनकी परफॉर्मेंस में नमोह नमोह, इंडिया इंडिया और जागो इंडिया जैसे गाने भी शामिल होंगे। बता दें कि मेटावर्स कॉन्सर्ट शानदार हैं क्योंकि इसके जरिए आर्टिस्ट देश-दुनिया में कहीं से भी लाइव परफॉर्मेंस कर सकता हैं।

वहीं, दूसरी और दर्शक भी आराम से घर बैठे इन परफॉर्मेंस का मजा ले सकते हैं। आपको बता दें कि मेटावर्स संगीतकारों को और भी ज्यादा क्रिएटिव होने का मौका देता है। वहीं बता दें कि पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी का डेब्यू एल्बम बोलो ता रा रा.. है। इस एल्बम के बाद दलेर मेहंदी पॉप स्टार बन गए। उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले। उनके फेमस गानों में दर्दी रब रब, तुनक तुनक तुन, ना ना ना रे, रंग दे बसंती, दंगल ट्राइटल ट्रैक सहित अन्य हैं।

Read MoreMouni Roy Confirm Wedding With Suraj Nambiar एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड के साथ गुरुवार को लेंगी सात फेरे

Read More: Soha Ali Khan-Kunal Khemu 7th Wedding Anniversary भाभी करीना कपूर खान ने एनिवर्सरी की बधाई दी

Read More: Adivi Seshs Starrer Film Major की रिलीज डेट पोस्पोन हुई

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT