होम / Tiku Weds Sheru के सेट से Kangana Ranaut ने शेयर की फोटो, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आई नजर

Tiku Weds Sheru के सेट से Kangana Ranaut ने शेयर की फोटो, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ आई नजर

Prachi • LAST UPDATED : December 11, 2021, 4:58 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Tiku Weds Sheru: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर देश के समसमायिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। साथ ही अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने पहले प्रोडक्शन फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरु’ के सेट से एक तस्वीर शेयर (Shares Picture From Sets) की है।

जिसमें वो अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ नजर आ रही हैं। कंगना ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। फोटो में नवाजुद्दीन और कंगना सेट पर एक दूसरे से बात चीत करते नजर आ रहे हैं। फोटो में अभिनेत्री पीले कलर के सूट में नजर आ रही हैं और नवाजुद्दीन कैजुअल लुक में दिख रहे हैं।

(Tiku Weds Sheru) फिल्म का निर्माण कंगना के प्रोडक्शंस हाउस मणिकर्णिका फिल्म के बैनर तले किया जा रहा है

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, टीकू वेडस शेरू के सेट पर नवाजुद्दीन सर के साथ गप-शप। बता दें कि इस फिल्म का निर्माण कंगना रनौत के प्रोडक्शंस हाउस मणिकर्णिका फिल्म के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री अवनीत कौर मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं।

कबीर इससे पहले कंगना की फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। माना जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सर्वेश मारवा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इसके अलावा कंगना रनौत सीता, धाकड़ और इमली में भी लीड किरदार में नजर आने वाली हैं।

Read More: Monalisa ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर दिखाया अपना बोल्ड लुक

Read More: Aranyak Review रवीना टंडन स्टारर सीरिज फ्लाप साबित हुई, निराशाजनक है क्लाइमेक्स

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT