होम / कपिल शर्मा ने रनवे 34 की सराहना की, सुंदर और शानदार फिल्म बताया

कपिल शर्मा ने रनवे 34 की सराहना की, सुंदर और शानदार फिल्म बताया

Mukta • LAST UPDATED : April 27, 2022, 5:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर रनवे 34 29 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की कहानी एक पायलट की उड़ान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से उड़ान भरने के बाद एक रहस्यमय पथ पर चलती है।

अजय, जो फिल्म के निर्देशक भी हैं, पायलट कैप्टन विक्रांत खन्ना की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। हालांकि फिल्म अभी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन कई हस्तियों ने इस फिल्म को पहले ही देख लिया है और सोशल मीडिया पर अपनी समीक्षा साँझा की है।

कपिल शर्मा ने पहली स्क्रीनिंग के बाद रनवे 34 की समीक्षा की

कपिल शर्मा ने रनवे 34 की सराहना की

कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा ने पहली स्क्रीनिंग के बाद रनवे 34 की समीक्षा की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की प्रशंसा की और अभिनेताओं को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी। फिल्म के पोस्टरों में से एक को साझा करते हुए, कपिल ने लिखा, “सुंदर, शानदार, रोमांच से भरपूर, सभी अभिनेताओं द्वारा अद्भुत प्रदर्शन, कितनी खूबसूरत फिल्म # रनवे34 है (ताली बजाते इमोजी) अद्भुत निर्देशन के लिए @ajaydevgn पाजी को बधाई #keepthefaithalive “. कपिल के इस पोस्ट के बाद फैन्स भी इस कमाल की फिल्म को देखने के लिए एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं।

फिल्म का नाम शुरू में मई दिवस था

फिल्म का नाम शुरू में मई दिवस था, लेकिन शूटिंग की यात्रा के दौरान, अजय ने इसे रनवे 34 के रूप में पुनः शीर्षक देने का फैसला किया। अजय ने यह भी बताया कि उन्होंने फिल्म का शीर्षक क्यों बदल दिया, उन्होंने कहा, “बहुत से लोगों को मई दिवस का शीर्षक समझ में नहीं आया।

उन्होंने इसकी तुलना मजदूर दिवस से की। मई दिवस का सबसे अच्छा विकल्प रनवे 34 था क्योंकि फिल्म इस बारे में है कि कप्तान ने रनवे 34 को क्यों चुना, जो कि गलत रनवे है। फिल्म में रनवे नंबर 34 का रहस्य है। अब, मुझे लगता है कि यह एक अधिक उपयुक्त शीर्षक है।

द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए थे रनवे 34 के कलाकार

हाल ही में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर, आकांक्षा सिंह सहित रनवे 34 के कलाकार फिल्म का प्रचार करने के लिए द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए थे। रनवे में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma ने Chakda Xpress के लिए की नेट पर जबरदस्त गेंदबाजी की, झूलन गोस्वामी ने ऐसे किया रिएक्ट!

यह भी पढ़ें : Soorya से Sunny Deol का जबरदस्त लुक सामने आया , इस अंदाज में नजर आए सनी!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT