होम / मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा सजाए नज़र आई कियारा आडवाणी, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ससुराल को निकली दुल्हन

मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा सजाए नज़र आई कियारा आडवाणी, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ससुराल को निकली दुल्हन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 8, 2023, 7:32 pm IST

Sidharth Malhotra And Kiara Advani Video: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी की शहनाई गूंजी। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 7 फरवरी यानी बीते मंगलवार को राजस्थान में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी कर ली है। जिसके बाद इस कपल ने अपनी शादी की खूबसूरत फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की। बता दें कि अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुए हैं। इस कपल का जैसलमेर के एयरपोर्ट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ और कियारा का सामने आया ये वीडियो

आपको बता दें कि सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वीडियो शेयर किया है। ये कपल शादी के बाद पहली बार पब्लिक प्लेस पर नज़र आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर एयरपोर्ट पहुंचते हैं। इस दौरान दूल्हेराजा अपनी नई दुल्हनिया के लिए कार का दरवाजा खोलते हैं।

इस दौरान दूल्हा-दुल्हन के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ देखा जा सकता है। वहीं, कियारा नई दुल्हन की तरह अपनी मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा सजाए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान सिड और कियारा एक दूजे के काफी क्लोज और खुश नजर आए।

अपने ससुराल दिल्ली जा रही हैं कियारा

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जोधपुर में शादी के बाद अब कियारा आडवाणी सीधे अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर यानी अपने ससुराल दिल्ली जा रही हैं। वहीं, अब दोनों अपने रिसेप्शन को लेकर चर्चा में हैं। सिद्धार्थ और कियारा का वेडिंग रिसेप्शन 9 फरवरी को दिल्ली में होगा। इसके बाद मुंबई में भी रिस्पेशन किया जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hair Care Tips : अगर आप भी अपने बालों को हाईलाइट करने का मन बना रहे है, तो रखें इन बातों का ख़्याल- Indianews
Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर भूल कर भी ना करें ये गलती, हो जाएंगे कंगाल; यहां जानें क्या करें और क्या नहीं-National
Lok Sabha Election 2024: यूपी में तीसरे चरण का मतदान, डिंपल-एसपी सिंह बघेल समेत 100 की किस्मत का होगा फैसला
स्कुल में क्लासमेट रह चुके हैं बॉलीवुड के ये शानदार एक्टर, सोशल मीडिया पर मिला बड़ा सबूत -Indianews
Rabindranath Tagore Jayanti: नोबेल पुरस्कार के पहले विजेता रबींद्रनाथ टैगोर की ये 10 पुस्तकें हैं दुनियाभर में फेमस, देखे यहां-Indianews
कौन हैं Mona Patel? Met Gal 2024 में मैकेनिकल बटरफ्लाई ड्रेस में चुराई लाइमलाइट -Indianews
Weather Update: तपती गर्मी, बढ़ता तापमान; देश में जल्द बदलेगा मौसम का मिजाज; IMD ने दिया नया अपडेट -Indianews  
ADVERTISEMENT