होम / Lock Upp पायल रोहतगी बोलीं मै संग्राम सिंह को छोड़कर यहां खाना बनाने नहीं आई

Lock Upp पायल रोहतगी बोलीं मै संग्राम सिंह को छोड़कर यहां खाना बनाने नहीं आई

Mukta • LAST UPDATED : April 22, 2022, 11:58 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई
Lock Upp day 53 written updates:  रियलिटी शो लॉक अप के गुरुवार के एपिसोड में टिकट टू फिनाले के लिए लड़ते हुए प्रतियोगियों के बीच नई लड़ाई दिखाई गई। कई झगड़ों और झगड़ों के बाद, शिवम शर्मा कंगना रनौत की लॉक अप के पहले फाइनलिस्ट के रूप में उभरे।

करण ने तेजस्वी प्रकाश का किया जिक्र

अखाड़ा कार्य शुरू करने से पहले, करण कुंद्रा ने मुनव्वर फारूकी और शिवम को शायरी (कविता) में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए कुछ समय दिया। करण ने फिर कहा, आपने तो मुशायरा शुरू कर दिया। यहां सांप, बहार नागिन। मैं क्या करू? करण अपनी प्रेमिका तेजस्वी प्रकाश का जिक्र कर रहे थे जो चल रहे फैंटेसी शो नागिन में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

मुनव्वर फारुकी यह कहते नजर आए कि उन्हें चोट लगी है

एपिसोड में मुनव्वर फारुकी भी सभी को यह कहते हुए नजर आए कि उन्हें चोट लगी है क्योंकि गेम में उनके खिलाफ अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदे ने साजिश रची थी। अंजलि और सायशा दोनों ने उनसे माफ़ी मांगी और जोर देकर कहा कि उनका इरादा उन्हें चोट पहुँचाने का नहीं था और वे बस अपना खेल खेल रहे थे। हालाँकि, मुनव्वर ने उन्हें बताया कि उन्होंने उसकी पीठ में छुरा घोंपा और वह इसे किसी अन्य तरीके से नहीं ले सकता।

सायशा ने कहा वह अब भावनाओं और रिश्तों की परवाह नहीं करेगी

अंजलि और सायशा रसोई में थे जब सायशा ने कहा कि वह अब भावनाओं और रिश्तों की परवाह नहीं करेगी क्योंकि मुनव्वर उनकी माफी के बावजूद समझना नहीं चाहता। उसने कहा, “मैं तुम दोनों का साथ दे चुकी हूं। अब मैं अपना खेल खेलूंगी और यहां अब मेरे लिए कोई दोस्ती नहीं है।

अंजलि उसके साथ सहमत हो गई और कहा, “इतना बड़ा सीन क्रिएट किया, इतना भी कुछ नहीं था ना (यह इतनी बड़ी बात नहीं थी कि उसने ऐसा सीन बनाया)। बाद में, जब प्रिंस ने मामले को शांत करने की कोशिश की और सायशा, अंजलि और मुनव्वर के साथ बैठ गए, तो मुनव्वर रोने लगे और कहा कि उन्होंने हमेशा सायशा और अंजलि की रक्षा की है, लेकिन उनसे कभी भी यह उम्मीद नहीं की कि वे उसकी पीठ में छुरा घोंपेंगे।

अंजलि ने मुनव्वर से कहा कि उसे पीठ में छुरा घोंपने के लिए खेद है

उसके साथ अकेले बैठकर, अंजलि ने मुनव्वर से कहा कि उसे पीठ में छुरा घोंपने के लिए खेद है, लेकिन उसके खिलाफ खेलने के लिए नहीं। हालांकि, उसने कहा कि यह सब एक जैसा है और उसे हर चीज के लिए सॉरी बोलने के लिए कहा। उसके ऐसा करने के बाद, उसने उससे कहा कि वह अभी भी आहत है। अंजलि ने उससे आग्रह किया कि खेल को उनकी दोस्ती को प्रभावित न करने दें लेकिन वह दोहराता रहा कि उसने उसे छोड़ दिया है।

पायल रोहतगी रोने लगी

मुनव्वर को फिनाले की दौड़ से बाहर करने में मदद करने के लिए प्रिंस से आग्रह करते हुए, पायल रोहतगी रोने लगी और कहा, “गेम के लिए पायल से और बबीता फोगट को कुछ भी बोल सकता है (वह मुझसे और बबीता को हर तरह की बातें कह सकता था) वह अपनी हार स्वीकार नहीं करेगा। कृपया मुझे इस तरह से मत मारो।

शिवम को शो के पहले फाइनलिस्ट के रूप में घोषित किए जाने के तुरंत बाद, मुनव्वर अंजलि के पास गया और उससे कहा, “आप ही एकमात्र व्यक्ति थे जो मुझे फाइनल की दौड़ से बाहर कर सकते थे। मैं अभी भी आप पर गुस्सा हूं।”

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Daughter Name प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, पहले कभी नहीं सुना होगा ऐसा कॉम्बिनेशन!

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: चुनाव आयोग की चेतावनी के बाद भी जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर दोहराया ये का आरोप, जानें क्या कहा-Indianews
Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews
Madhya Pradesh: रीवा में 9 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म फिर हत्या, जांच जारी-Indianews
शाहिद के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Mrunal Thakur, एक्ट्रेस ने शेयर किया जर्सी का एक्सपीरियंस -Indianews
Lok Sabha Election: गूगल डूडल वोटिंग सिंबल के साथ मना रहा दूसरे चरण के मतदान का जश्न-Indianews
फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस ने सुनाई अपने संघर्ष के दिनों की कहानी -Indianews
Lok Sabha Election 2024: मतदान में हिस्सा लेने के लिए सुधा मूर्ति ने जनता से की अपील, कहा- लोकतंत्र से मिले अवसर को न खोएं-Indianews
ADVERTISEMENT