होम / Mouni Roy Wedding कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होंगे ये सितारे

Mouni Roy Wedding कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होंगे ये सितारे

Prachi • LAST UPDATED : January 18, 2022, 1:52 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Mouni Roy Wedding: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक वेडिंग सीजन चल रहा है। सभी सेलेब्स जोड़ियां शादी की बंधन में बंध रही है। वहीं इन दिनों टीवी स्टार मौनी रॉय (Mouni Roy) की शादी की खबरें चर्चा में है। दरअसल खबर यह है कि मौनी रॉय बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Sooraj Nambiars) से ब्याह रचाने जा रही हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक अब मौनी और सूरज 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक मौनी और सूरज ने डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की है। बता दें कि मौनी रॉय गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती है। ऐसे में अब 27 जनवरी को मौनी गोवा की एक जबरदस्त लोकेशन में प्राइवेट सेरेमनी करेंगी।

बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार मौनी और सूरज की मुलाकात दुबई के एक नाइट क्लब में हुई थी। साल 2019 में मौनी और सूरज ने पहली बार एक दूसरे को देखा था। उस वक्त मौनी दुबई में थीं। मौनी दुबई नया साल मनाने एक नाइट क्लब में पहुंची थीं जहां उन्होंने पहली बार सूरज नांबियार को देखा, वहीं सूरज ने भी मौनी को देखा और दोनों की नजरें टकराईं। उसी दिन दोनों अजनबी की तरह उस क्लब में मिले थे। जिसके बाद दोनों एक दूसरे के कॉन्टेक्ट में रोजाना आने लगे। धीरे धीरे बात बढ़ी और फिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए। खबरों के मुताबिक मौनी और सूरज पिछले 2 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Mouni Roy Wedding यह होगा वेडिंग वेन्यू

वेडिंग की न्यूज के बीच ताजा जानकारी यह है कि मौनी रॉय और सूरज की शादी डब्ल्यू गोवा होटल में होगी। यहां रॉय और नांबियार परिवार मिल कर दोनों की शादी के जश्न में शामिल होंगे। हालांकि पहले दोनों परिवारों के बीच मतभेद थे कि शादी गोवा में होगी या फिर राजस्थान में। हालांकि बाद में गोवा को बेटर आॅप्शन मानते हुए कपल ने यहां शादी के अरेंजमेंट्स किए. मौनी ने अपने संगीत सेरेमनी की सारी तैयारियां कर ली हैं। वहीं खबरों से मुताबिक इस शादी में मंदिरा बेदी, आशिका गरोड़िया, मीत ब्रदर्स, कोरियोग्राफर राहुल और प्रतीक, फैशन डिजाइनर अनु खुराना जैसे बड़े सेलेब्स पहुंचेंगे। शादी के फंक्शन 23 जनवरी से 27 जनवरी तक चलेंगे।

Read More: Khesari Lal Yadav New Song Aashiq Release प्रियंका सिंह के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल

Read More: Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: राहुल गांधी, शशि थरूर से लेकर हेमा मालिनी तक दूसरे चरण के मतदान में ये बड़े नाम है शामिल-Indianews
Aaj Ka Rashifal: कई राशियों के लिए अच्छा दिन, जानें आज का अपना राशिफल- indianews
Lok Sabha Elections Phase 2: 13 राज्यों की 88 सीटों पर आज होगा मतदान, इतने उम्मीदवारों के किस्मत पर लगा है दाव-Indianews
Lok Sabha Elections Phase 2 Live: लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण आज, 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान- indianews
Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
ADVERTISEMENT