होम / Mx Player Web Series Matsya Kaand को मिले 100 मिलियन व्यूज!

Mx Player Web Series Matsya Kaand को मिले 100 मिलियन व्यूज!

Prachi • LAST UPDATED : December 25, 2021, 2:49 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Mx Player Web Series Matsya Kaand: एमएक्स प्लेयर (Mx Player) पर स्ट्रीम हुई वेब सीरीज ‘मत्स्य कांड’ (Matsya Kaand) दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। बता दें कि यह वेब सीरीज 18 नवंबर को रिलीज हुई थी। अब रवि दूबे और रवि किशन स्टारर इस वेब सीरीज ने 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा (Cross 100 Million Views) पार कर लिया है। वेब सीरीज में रवि दूबे और रवि किशन का दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिला है।

बता दें कि वेब सीरीज ‘मत्स्य कांड’ में रवि दूबे ने जहां एक कॉन आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया है तो रवि किशन एक चालबाज और कू्रर पुलिसवाले की भूमिका में हैं। इस तरह से वेब सीरीज में रवि दूबे और रवि किशन के बीच चूहे-बिल्ली का रोमांचक खेल चलता है।

(Mx Player Web Series Matsya Kaand) आईएमडीबी पर 10 में से 9.4 रेटिंग मिली है

अजय भुयान के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘मत्स्य कांड’ में रवि दूबे और रवि किशन के अलावा पीयूष मिश्रा, जोया अफरोज, मधुर मित्तल, राजेश शर्मा और नावेद असलम महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ‘मत्स्य कांड’ को आईएमडीबी पर 10 में से 9.4 रेटिंग मिली है। वहीं रवि दुबे ने कहा कि एक नए जोनर में हाथ आजमाने, एक नये मीडियम को एक्सप्लोर करने और इस नए किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए कई अवतारों में आने का सफर खुशनुमा रहा है।

बतौर एक किरदार मत्स्य को जो रिस्पॉन्स मिला है, वह शानदार है और मैं सबका आभारी हूं। इस एमएक्स आॅरिजनल सीरीज को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिलने से बेहतर जन्मदिन का तोहफा मेरे लिए क्या हो सकता था और इस तरह यह साल परफेक्ट तरीके से खत्म हुआ है।

Read More: Happy New Year Movies नए साल पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये शानदार फिल्में

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT