Wednesday, January 26, 2022
HomeEntertainmentNo Entry Sequel पहली बार पर्दे पर ट्रिपल रोल में दिखेंगे सलमान खान

No Entry Sequel पहली बार पर्दे पर ट्रिपल रोल में दिखेंगे सलमान खान

इंडिया न्यूज, मुंबई:
No Entry Sequel: बॉलीवुड हैंडसम हंक और दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) के आज भी फैन फॉलोवर्स की संख्या यह बताती है कि भाईजान को चाहने वाले लोग बहुत है। दरअसल सलमान का स्टारडम बहुत बड़ा है। सलमान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं।

वहीं उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो ताजा जानकारी के अनुसार सलमान खान ने हाल ही में नो एंट्री सीक्वल (No Entry Sequel) कंफर्म करते हुए बताया था कि ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के बाद शुरू होगी। अब बता दें कि इस फिल्म पर कई और डीटेल्स बाहर आई हैं।

(No Entry Sequel) फिल्म में 10 हीरोइनों की कास्टिंग करना अभी बाकी है

एक रिपोर्ट के अनुसार नो एंट्री 2 अनीस बज्मी डायरेक्ट करेंगे और इस फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान ट्रिपल रोल में दिखाई देंगे। बता दें कि नो एंट्री का पहला पार्ट भी बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट गया था। वहीं इस बार नो एंट्री सीक्वल में सलमान खान का एक किरदार पहली फिल्म वाला प्रेम होगा और बाकी के दो किरदार प्रेम के जुड़वा बच्चे होंगे। अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) के किरदार भी ठीक इसी तरह होंगे। वहीं फिल्म में 10 हीरोइनों की कास्टिंग करना अभी बाकी है।

फिल्म से डेजी शाह का नाम जुड़ रहा था लेकिन फिलहाल इस खबर का खंडन कर दिया गया है। माना जा रहा है कि फिल्म में 10 हीरोइनें होंगी जिनमें से 9 तो सलमान, अनिल और फरदीन के तीन तीन किरदारों के लिए होंगी। वहीं दसवीं हीरोइन का किरदार पहली फिल्म में बिपाशा के किरदार जैसा होगा जो फिल्म में सारा कन्फ्यूजन बनाएगी।

माना जा रहा है कि इस किरदार के लिए किसी बड़ी ए लिस्ट एक्ट्रेस को अप्रोच किया जाएगा। बता दें कि फिल्म में दिलचस्प बात यह होगी कि सलमान खान नो एंट्री सीक्वल के साथ पहली बार ट्रिपल रोल (salman khan in triple roles) में दिखेंगे। हालांकि, अपने करियर में सलमान खान कई बार डबल रोल में दिखाई दे चुके हैं और इनमें से कुछ फिल्में सुपरहिट रही हैं।

Read More: Taapsee Pannu Starrer Movie Looop Lapeta नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज, ताहिर राज भसीन बने हैं रोमांटिक हीरो

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

Prachi
Sub-Editor at India News, 9 years work experience in Aaj Samaj as a sub editor
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE